लाइव टीवी

शाहीन बाग में पिस्टल लेकर घुसा शख्स, प्रदर्शनकारियों ने भगाया, देखें Video

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 6:55 PM IST
शाहीन बाग में पिस्टल लेकर घुसा शख्स, प्रदर्शनकारियों ने भगाया, देखें Video
CAA के विरोध में शाहीन बाग में महिलाएं और बच्चे बीते 15 दिसंबर से धरने पर बैठे हैं (फाइल फोटो)

प्रदर्शनकारियों (Protestors) ने यहां चेकिंग के दौरान पिस्टल लेकर घुसने की कोशिश कर रहे एक शख्स को पकड़ा और उसे यहां से भगा दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 6:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के विरोध में दिल्ली (Delhi) के शाहीन बाग में जारी धरना स्थल (Shaheen Bagh Protest) में घुसने का प्रयास कर रहे एक शख्स को हथियार के साथ पकड़ा गया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार प्रदर्शनकारियों (Protestors) ने चेकिंग के दौरान पिस्टल लेकर घुसने की कोशिश कर रहे एक शख्स को पकड़ा और उसे यहां से भगा दिया.


बता दें कि शाहीन बाग में महिलाएं और बच्चे पिछले 42 दिन से ज्यादा समय से धरने पर बैठे हैं. वो चौबीसों घंटे यहां धरने पर बैठे रहते हैं. उनकी मांग है कि केंद्र सरकार सीएए को वापस ले. दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस लगातार प्रदर्शनकारियों से आम जनता की परेशानियों को समझते हुए धरना खत्म कर लेने की मांग कर रही है.

यह भी पढ़ें :-

ममता बोलीं- हम PM मोदी से बातचीत के लिए तैयार, पहले CAA लिया जाए वापसचिदंबरम बोले- BJP की बयानबाजी 1930 दशक की जर्मनी की याद दिलाती है

CAA के खिलाफ स्कूली बच्चों ने किया नाटक,स्कूल प्रशासन के खिलाफ राजद्रोह का केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 6:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर