Home /News /delhi-ncr /

cab driver assaulted in noida 3 miscreants escaped after robbing the car

नोएडा में कैब लूटकर फरार हुए 3 बदमाश, ड्राइवर बोला- कुछ ही दूरी पर खड़ी थी पुलिस की गाड़ी

कैब ड्राइवर की शिकायत के आधार पर पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक)

कैब ड्राइवर की शिकायत के आधार पर पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक)

नोएडा के सेक्टर-45 में सदरपुर कॉलोनी के रहने वाले सतीश ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया तथा उसके साथ मारपीट कर उसकी कार लूटकर भाग गए. कार चालक के अनुसार जहां पर उससे कार लूटी गई, उससे कुछ दूरी पर ही ईकोटेक- 3 के थानाध्यक्ष की गाड़ी खड़ी थी.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक कैब ड्राइवर से मारपीट कर मंगलवार को उसकी कार लूट ली. कार चालक के अनुसार जहां पर उससे कार लूटी गई, उससे कुछ दूरी पर ही ईकोटेक- 3 के थानाध्यक्ष की गाड़ी खड़ी थी. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-45 में सदरपुर कॉलोनी के रहने वाले सतीश ने मंगलवार देर रात को पुलिस को सूचना दी कि गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से हल्द्वानी मोड़ के लिए उसकी ओला कैब को तीन लोगों ने बुक कराया था.

सतीश ने बताया कि वह कार लेकर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था लेकिन जैसे ही कार गांव खेड़ा चौगानपुर के पास पहुंची, तो एक व्यक्ति ने उससे कहा कि उसकी तबीयत खराब है. वह कार से नीचे उतर गया. उसने बताया कि इसी बीच बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया तथा उसके साथ मारपीट कर उसकी कार लूटकर भाग गए.

चालक की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Noida news, Ola Cab

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर