होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

कैब में सवार हुए 3 लोग, नोएडा पहुंचे और रुकवा दी गाड़ी, पास खड़ी थी पुलिस की गाड़ी फिर भी...

कैब में सवार हुए 3 लोग, नोएडा पहुंचे और रुकवा दी गाड़ी, पास खड़ी थी पुलिस की गाड़ी फिर भी...

कैब सवार ने बीमारी का बहाना कर कार रुकवाई और फिर चालक के साथ मारपीट की. (प्रतीकात्मक फोटो)

कैब सवार ने बीमारी का बहाना कर कार रुकवाई और फिर चालक के साथ मारपीट की. (प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद से हल्द्वानी मोड़ के लिए बुक करवाई कैब, नोएडा में गाड़ी रोककर कैब चालक से की मारपीट और फिर कार लेकर बदमाश फरार हो गए. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

नोएडा. नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में हथियारबंद तीन बदमाशों ने एक कैब चालक से मारपीट कर मंगलवार को उसकी कार लूट ली. चौंकाने वाली बात ये रही कि जहां पर कैब चालक को लूटा गया उससे कुछ ही दूरी पर ईकोटेक 3 के थानाध्यक्ष की गाड़ी खड़ी थी. पुलिस ने सूचना पर अब मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी गाजियाबाद से हल्द्वानी मोड़ के लिए तीन लोगों ने बुक करवाई थी और उन्होंने ही बाद में हथियार के बल पर कैब चानक को बंधक बना कर मारपीट की और बाद में गाड़ी लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

ओला कैब करवाई बुक
पीड़ित कैब चालक सतीश ने बताया कि वो नोएडा सेक्टर 45 में रहता है और मंगलवार देर रात को उसकी कैब को गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से हल्द्वानी मोड़ के लिए बुक की गई थी. पिक अप पॉइंट से डेस्टिनेशन के लिए 3 लोग कैब में सवार हुए. सतीश ने बताया कि कार को लेकर वो जैसे ही गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था तो गांव खेड़ा चौगानपुर के पास एक व्यक्ति ने उससे कहा कि उसकी तबियत खराब है और गाड़ी को रोकने के लिए बोला. गाड़ी रुकते ही वो कैब से नीचे उतर गया.

इसके बाद गाड़ी में बैठे दो बदमाशों ने उसे हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की. मारपीट करने के बाद उसे वहीं पर छोड़ दिया और तीनों गाड़ी लूटकर फरार हो गए. बाद में वो किसी तरह से पुलिस की गाड़ी के पास पहुंचा जो कुछ ही दूरी पर खड़ी थी. उसने पुलिसकर्मियों को लूट की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस उसको थाने लाई और मामला दर्ज किया. इसी बीच गाड़ी को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी की गई लेकिन गाड़ी का पता नहीं चल सका. पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है.

Tags: Crime News, Noida news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर