Home /News /delhi-ncr /

car accident in noida students going to play football match 4 children including coach injured nodbk

नोएडा: फुटबॉल मैच खेलने जा रहे छात्रों की कार दुर्घटनाग्रस्त, कोच सहित 4 बच्चे घायल

उन्होंने बताया कि आशीष को छोड़कर अन्य छात्रों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि आशीष को छोड़कर अन्य छात्रों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: सूरजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि कार में कोच और छह बच्चे ग्रेनो वेस्ट के दिल्ली वर्ल्ड स्कूल में फुटबॉल मैच खेलने जा रहे थे. इस बीच डेल्टा-2 में एक डिवाइडर से कार टकरा गई. उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार नर्मदा एन्क्लेव ईटा-2 निवासी नौंवी कक्षा का छात्र आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि गाड़ी चला रहे कोच शिवम सिंह और आठवीं कक्षा का छात्र आर्यन, नौवीं कक्षा का छात्र ज्योति कृष्णा और सातवीं कक्षा का छात्र शिवम भी घायल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा के डेल्टा-2 सेक्टर में फुटबॉल मैच खेलने जा रहे छात्रों की कार बुधवार दोपहर को अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में गाड़ी में सवार कोच और चार छात्र घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जेपी अस्पताल नोएडा में भर्ती कराया गया है. सूरजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि कार में कोच और छह बच्चे ग्रेनो वेस्ट के दिल्ली वर्ल्ड स्कूल में फुटबॉल मैच खेलने जा रहे थे. इस बीच डेल्टा-2 में एक डिवाइडर से कार टकरा गई.

उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार नर्मदा एन्क्लेव ईटा-2 निवासी नौंवी कक्षा का छात्र आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि गाड़ी चला रहे कोच शिवम सिंह और आठवीं कक्षा का छात्र आर्यन, नौवीं कक्षा का छात्र ज्योति कृष्णा और सातवीं कक्षा का छात्र शिवम भी घायल हो गया. दो बच्चों को चोट नहीं आयी, जिसकी वजह से उन्हें घर भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि आशीष को छोड़कर अन्य छात्रों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

हादसे में मरने वालों में सभी महाराष्ट्र की रहने वाले हैं
बता दें कि नोएडा में इन दिनों सड़क हादसे बढ़ गए हैं. सुबह ही खबर सामने आई थी कि यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा जाने वाली लाइन पर गुरुवार सुबह एक भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए हैं. यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा आ रही बोलेरो और डम्पर में भीषण टक्कर हो गई. इस घटना में बोलेरो में सवार 7 लोगों में से 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि यह हादसा 40 किमी माइलस्टोन के पास हुआ है. हादसे में मरने वालों में सभी महाराष्ट्र की रहने वाले हैं.

गंभीर रूप से घायल 2 लोगों का इलाज किया जा रहा है
वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा है कि बोलेरो कार में सवार 7 लोग आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे. जब इनकी बोलेरो कार जेवर टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर थी तो पहले वह डंपर से जाकर टकरा गई, जिससे कार सवार सभी सात लोग घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल 2 लोगों का इलाज किया जा रहा है.

Tags: Accident, Noida news, Road Accidents, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर