गूगल मैप देख कर चला रहा था कार, फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचला
Delhi-Ncr News in Hindi

गूगल मैप देख कर चला रहा था कार, फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचला
हादसे में कार सवार किसी भी व्यक्ति के कोई चोट नहीं आई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन वहां पर किसी ने भी उसकी पहचान नहीं की. (प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली (Delhi) की मिंटो रोड के पास हुआ हादसा, पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर चालक को किया गिरफ्तार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 11:36 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी की मिंटो रोड (Minto Road) के पास शनिवार देर रात बड़ा हादसा (Accident) हो गया. यहां पर एक कार अनियंत्रित हो गई और फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति पर चढ़ गई. जिससे सो रहे व्यक्ति की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि कार चालक गूगल मैप (Google Maps) पर रास्ता देखता हुआ चल रहा था इस दौरान अचानक बाएं मुड़ने का संकेत आने पर तेज रफ्तार में उसने कार का घुमा लिया. इससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई.

राजस्‍थान जा रहे थे कार सवार
पुलिस ने बताया कि गाड़ी में राजस्‍थान निवासी सवार थे और वे दिल्ली से लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते की जानकारी के लिए वे गूगल मैप्स के सहारे चल रहे थे. जैसे ही मैप पर एक दिशा सूचक आया तो चालक ने तेज रफ्तार में कार को बाईं तरफ घुमा दिया. कार तेजी से फुटपाथ पर चढ़ गई और वहां सो रहा एक व्यक्ति कुचल गया.

नहीं हुई मृतक की पहचान



हादसे में कार सवार किसी भी व्यक्ति के कोई चोट नहीं आई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन वहां पर किसी ने भी उसकी पहचान नहीं की. अब पुलिस उसके परिजन को तलाश रही है.



ये भी पढ़ें- कश्मीर पर कहीं से नहीं मिला समर्थन तो इमरान खान ने बनाया ये बहाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading