लाइव टीवी

मनीष सिसोदिया के पूर्व OSD को CBI ने 2 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया

shankar Anand
Updated: February 7, 2020, 10:31 AM IST
मनीष सिसोदिया के पूर्व OSD को CBI ने 2 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया
आरोपी अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीबीआई ने दानिक्स (DANICS) अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. आरोपी पूर्व में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के कार्यालय में तैनात था

  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली सरकार के अफसर गोपाल कृष्ण माधव (Gopal Krishna Madhav) को गिरफ्तार किया है. गोपाल कृष्ण माधव दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के पूर्व ओएसडी (OSD) बताये जा रहे हैं. सीबीआई ने दानिक्स (DANICS) अधिकारी गोपाल कृष्ण को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. गोपाल कृष्ण माधव पूर्व में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के कार्यालय में तैनात थे.




अधिकारियों ने बताया कि गोपाल कृष्ण माधव नाम के अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों ने कहा कि माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया. सूत्रों ने कहा कि इस मामले में मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.



दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, 8 फरवरी को होगी वोटिंग
बता दें कि मनीष सिसोदिया पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशी हैं. वो यहां से लगातार तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं. वर्ष 2015 में दिल्ली में आप की सरकार बनने पर वो डिप्टी सीएम बनाए गए थे.

शनिवार आठ फरवरी को दिल्ली विधानसभा का चुनाव होना है. इसके लिए गुरुवार शाम छह बजे चुनाव प्रचार का शोर थम गया. वोटों की गिनती 11 फरवरी को होगी और उसी दिन चुनाव के नतीजे आएंगे.

ये भी पढ़ें-

सपना चौधरी ने कहा- कौन है केजरीवाल? मैं किसी केजरीवाल को नहीं पहचानती

दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, पार्टियों ने जताई जीत की उम्मीद 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 1:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर