होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Delhi Excise Policy Scam: CBI ने व‍िजय नायर की 4 द‍िन कस्‍टडी बढ़ाने की मांग की, कहा-जांच व पूछताछ में नहीं मिला सहयोग

Delhi Excise Policy Scam: CBI ने व‍िजय नायर की 4 द‍िन कस्‍टडी बढ़ाने की मांग की, कहा-जांच व पूछताछ में नहीं मिला सहयोग

सीबीआई ने अब और चार द‍िन की कस्‍टोड‍ियल र‍िमांड मांगी है.

सीबीआई ने अब और चार द‍िन की कस्‍टोड‍ियल र‍िमांड मांगी है.

Delhi Excise Policy Scam: सीबीआई ने विजय नायर की 4 दिन की कस्‍टोड‍ियल र‍िमांड और मांगी है. सीबीआई का आरोप है कि रिमांड ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

विजय नायर को आबकारी नीति से संबंधित अनियमितताओं में पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था.
सीबीआई ने कोर्ट से विजय नायर की सात दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन सिर्फ पांच दिन की मिली.

नई द‍िल्‍ली. दिल्ली की नई आबकारी नीति (Delhi Excise Policy Scam) में कथ‍ित घोटाले को लेकर ग‍िरफ्तार किए गए विजय नायर को राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने विजय नायर को पांच दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है. सीबीआई ने कोर्ट से विजय नायर की सात दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन स्पेशल जज एमके नागपाल की कोर्ट ने सिर्फ पांच दिन की रिमांड दी. सीबीआई ने अब और चार द‍िन की कस्‍टोड‍ियल र‍िमांड मांगी है.

मुंबई स्थित ओनली मच लाउडर के पूर्व सीईओ और आप कम्युन‍िकेशन के रणनीतिकार विजय नायर को उनकी रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद आज सीबीआई राउज एवेन्यू कोर्ट के कोर्ट रूम में लायी. दिल्ली सरकार की आबकारी नीति से संबंधित अनियमितताओं में उनकी कथित भूमिका के लिए उन्हें पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था.

सीबीआई का कहना है क‍ि विजय नायर की 4 दिन की कस्‍टोड‍ियल र‍िमांड और चाह‍िए. सीबीआई का आरोप है कि रिमांड अवधि के दौरान व‍िजय नायर ने जांच और पूछताछ में सहयोग नहीं क‍िया है. हमें कुछ गवाहों के साथ उसका (नायर) सामना कराने के लिए उसे और चार द‍िन की रिमांड पर लेने की जरूरत है.

इसके बाद विजय नायर की ओर से कोर्ट में पेश वकील रमेश गुप्ता ने अपना पक्ष रखा. दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने इस पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. थोड़ी देर बाद कोर्ट इस मामले में फैसला सुनाएगा.

Tags: CBI, CBI Court, CBI investigation, Delhi news, New excise policy

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें