Home /News /delhi-ncr /

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा- सिंघु बॉर्डर पर दलित लखबीर की बर्बर हत्या रूह कंपाने वाली

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा- सिंघु बॉर्डर पर दलित लखबीर की बर्बर हत्या रूह कंपाने वाली

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने सिंघु बॉर्डर पर दलित युवक की हत्या को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने सिंघु बॉर्डर पर दलित युवक की हत्या को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

Singhu Border Murder Case: सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के मंच के पास शुक्रवार को हुई लखबीर सिंह नाम के शख्स की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को दोपहर निहंग सरदार नारायण सिंह, भगवंत सिंह व गोविंद प्रीत सिंह को कोर्ट में लेकर पहुंची थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद (Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad) ने दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बाॅर्डर (Singhu Border Murder Case) में किसानों के प्रदर्शन स्थल कुंडली में दलित युवक लखबीर सिंह की बेरहमी से हुई हत्या पर दुख जताया है. चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि सिंघु बॉर्डर पर दलित मजदूर लखबीर सिंह की बर्बर हत्या रूह कंपा देने वाली है. हम कल 18 अक्टूबर, दिन सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर जाएंगे और परिवार के साथ दुख साझा करेंगे. उन्हें न्याय दिलाने की लड़ाई पूरी ताकत से लड़ी जाएगी.

    बता दें कि सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर चल रहे किसान आंदोलन के मंच के पास शुक्रवार को हुई लखबीर सिंह नाम के शख्स की बेरहमी से हत्या के मामले में सोनीपत क्राइम ब्रांच और पुलिस आज दोपहर निहंग सरदार नारायण सिंह, भगवंत सिंह व गोविंद प्रीत सिंह को कोर्ट में लेकर पहुंची थी. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 6 दिन की पुलिस रिमांड (Police Remand) में भेज दिया है.

    6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गए आरोपी

    इस दौरान पुलिस ने सिविल जज जूनियर डिविजन किमी सिंगला की कोर्ट में पेश करते हुए 14 दिन की रिमांड मांगी, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ 6 दिन की रिमांड मंजूर की है. इसके साथ ही जज ने कहा है कि तीनों आरोपियों की हर रोज मेडिकल चेकअप करने के साथ डीडी एंट्री होगी.

    तीनों आरोपियों ने कबूला- हमने की लखबीर की हत्‍या

    कोर्ट में पेशी के दौरान तीनों आरोपियों ने जज के सामने कबूला कि उन्होंने ही लखबीर सिंह की हत्या की है. इस दौरान ओरापी निहंग नारायण सिंह ने कहा कि मैंने पैर काटा था, तो भगवंत सिंह और गोविंद सिंह ने उसे लटकाया था.

    Tags: Delhi Singhu Border, Haryana Farmers, Kisan Andolan, Singhu Border, Sonipat news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर