अपना शहर चुनें

States

दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ देर रात से हो रही है बारिश

हल्की बारिश की है संभावना. (प्रतीकात्मक फोटो)
हल्की बारिश की है संभावना. (प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली-NCR के कई इलाकों में कल शाम से लगातार बारिश हो रही है, मौसम विभाग के मुताबिक आज भी इन इलाकों में बारिश हो सकती है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदल गया है. कल जहां दिन में धूप खिली रही वहीं शाम होते तक बादल छाने लगे. दिल्ली और एनसीआर में तेज हवाओं के साथ शाम से ही लगातार बारिश हो रही है. दिल्‍ली के कई इलाकों में गुरुवार देर शाम को तेज बारिश हुई. नोएडा और गाजियाबाद के भी कुछ इलाकों में तेज बारिश हुई. वहीं राजस्‍थान और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में ओलावृष्टि से किसानों की फसलें खराब होने की भी खबर है.

मौसम विभाग के अनुसार सुबह का तापमान 16.2 डिग्री दर्ज किया गया वहीं 16 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. शहर के रिंग रोड, महारानी बाग में काफी तेज बारिश हुई. गुरुवार देर शाम से हो रही बारिश के कारण ठंड बढ़ गई. विभाग ने पूरे उत्तरी भारत में हल्की से तेज बारिश होने का अनुमान जताया है.


अभी जारी रहेगा बारिश का दौर
मौसम विभाग के अनुसार अभी तेज हवाओं के साथ ही बारिश का दौर जारी रह सकता है. इसके साथ ही विभाग ने कहा है कि पूरे उत्तर भारत में हल्की से तेज बारिश होने का अनुमान जताया है. दिल्ली के कामराज रोड, पालम और रोहिणी इलाके में भी गुरुवार देर शाम बारिश के चलते ठंड बढ़ गई है.



ये भी पढ़ें: Weather Alert: दिल्ली में आज उमस भरी रही सुबह, शाम तक हो सकती है हल्की बारिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज