मेहसाना स्टेशन पर इस ट्रेन के आगमन-प्रस्थान में किया बदलाव, कलानौर कलां स्टेशन पर 6 माह तक ठहरेंगी यह ट्रेनें! जानिए किन-किन ट्रेनों में कब से होंगे ये बदलाव?

भारतीय रेलवे (सांकेति‍क फोटो)

भारतीय रेलवे (सांकेति‍क फोटो)

रेलवे ने बीकानेर-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल ट्रेन को मेहसाणा रेलवे स्टेशन पर आगमन और प्रस्थान समय में बदलाव करने का फैसला किया है. साथ ही बीकानेर-हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल ट्रेन को भी कलानौर कलां स्टेशन पर 6 माह के लिए ठहराव देने का फैसला किया है. गाडी संख्या 02473, बीकानेर-बान्द्रा टर्मिनस स्पेशल जो 15 मार्च से बीकानेर से प्रस्थान करेगी. वहीं, बीकानेर-हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल रेलसेवा का 23 मार्च से कलानौर कलां स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर छः माह के लिए ठहराव दिया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 4:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रेलवे ने बीकानेर-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल ट्रेन (Bikaner-Bandra Terminus Special Train) को मेहसाना रेलवे स्टेशन पर आगमन और प्रस्थान समय में बदलाव करने का फैसला किया है. साथ ही बीकानेर-हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल ट्रेन को भी कलानौर कलां स्टेशन पर 6 माह के लिए ठहराव देने का फैसला किया है. इससे लाखों रेल यात्रियों को आवागमन में बड़ी सुविधा मिल सकेगी.




रेलवे द्वारा बीकानेर-बान्द्रा टर्मिनस स्पेशल रेलसेवा का महेसाना स्टेशन पर आगमन व प्रस्थान समय में परिवर्तन किया जा रहा है.



उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी गौरव गौड़ के अनुसार गाडी संख्या 02473, बीकानेर-बान्द्रा टर्मिनस स्पेशल जो 15 मार्च से बीकानेर से प्रस्थान करेगी. वह रेलसेवा महेसाना स्टेशन पर 02.40 बजे के स्थान पर परिवर्तित समय 02.18 बजे आगमन कर 02.42 बजे के स्थान पर परिवर्तित समय 02.20 बजे प्रस्थान करेगी.




इसके अलावा बीकानेर-हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल रेलसेवा का कलानौर कलां स्टेशन पर 01 मिनट का ठहराव दिया गया है.






रेलवे प्रशासन द्वारा रेल यात्रियों की मांग को देखते हुए बीकानेर-हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल रेलसेवा का 23 मार्च से कलानौर कलां स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर छः माह के लिए ठहराव दिया जा रहा है.




सीपीआरओ गौड के अनुसार गाडी संख्या 04717, बीकानेर-हरिद्वार स्पेशल 23 मार्च से कलानौर कलां स्टेशन पर 06.34 बजे आगमन एवं 06.36 बजे प्रस्थान करेगी. इसी प्रकार गाडी संख्या 04718, हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल 23 मार्च से कलानौर कलां स्टेशन पर 23.32 बजे आगमन एवं 23.34 बजे प्रस्थान करेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज