दिल्ली बनी वारदातों की राजधानी, अब चार्टड अकाउंटेंट की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक सीए की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.(फाइल फोटो)

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली (North West Delhi) के आदर्श नगर इलाके में अज्ञात हमलावर ने एक सीए को दिन- दहाड़े गोली मार (Shot Dead) दी. इलाज के दौरान सीए की अस्पताल में मौत (Death) हो गई. पुलिस आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाल रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपराध (Crime) का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. एक के बाद एक वारदातों ने दिल्ली में डर पैदा कर दिया है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो किसी भी वारदात को करने से नहीं हिचकते हैं. अब नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में अज्ञात हमलावर ने आज सुबह अनिल अग्रवाल नाम के व्यक्ति को दिन- दहाड़े गोली मार दी, जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत (Death) हो गई.

मृतक अनिल अग्रवाल पेशे से सीए थे और आदर्श नगर इलाके के महात्मा गांधी रोड पर उनका एक मकान बन रहा था, उस मकान में अपनी पत्नी के साथ रोज सुबह यहां काम देखने के लिए आया करते थे. लेकिन, आज स्कूटी सवार एक अज्ञात व्यक्ति ने उनको गोली मार दी. अनिल अग्रवाल की इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय ही मौत हो गई.



दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 368 नए मामले, तीन लोगों की संक्रमण से मौत

घटना आज सुबह करीब 10 बजे की है, जबकि इसी आदर्श नगर इलाके में इस घटना से पहले सोमवार शाम को आदर्श नगर थाना एरिया के आजादपुर गांव में सुरेश शर्मा नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 24 घंटे में आदर्श नगर थाना एरिया में गोली मारकर हत्या करने की यह दूसरी घटना है. पुलिस चार्टड अकॉउंटेन्ट मामले में आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है, वहीं उनके रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है कि किसी अज्ञात ने उन्हें दुश्मनी के चलते निशाना बनाया है या कोई और बात है. फिलहाल आदर्श नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है, जबकि अभी तक हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है.

बता दें कि आदर्श नगर इलाके में ही कुछ दिनों पहले एक महिला से चेन स्नैचिंग के दौरान एक बदमाश ने महिला को चाकू मार दिया था, जिसके बाद महिला का मौत हो गई थी. हालांकि आरोपी को पुलिस ने दो दिनों के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.