Home /News /delhi-ncr /

Delhi News: छठ को लेकर सियासत तेज, रवि किशन बोले- अपनी जिम्मेदारियां किसी और पर नहीं थोप सकते केजरीवाल

Delhi News: छठ को लेकर सियासत तेज, रवि किशन बोले- अपनी जिम्मेदारियां किसी और पर नहीं थोप सकते केजरीवाल

रवि किशन ने कहा- दिल्ली ज़हरीला बन रहा है.

रवि किशन ने कहा- दिल्ली ज़हरीला बन रहा है.

Chhath Puja 2021: दिल्ली में छठ पर्व को लेकर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी और आम आदमी पार्टी दोनों पार्टियों के नेता एकदूसरे पर लगातार जुबानी हमले कर रही है. रवि किशन का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने यमुना को साफ करने का और इसे सुंदर बनाने का वादा किया था जिसे वह पूरा नहीं कर पाए हैं. रवि किशन का कहना है कि दिल्ली में 1619 नाले वैसे ही बह रहे हैं और वहां पर सफाई का कोई काम नहीं किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. बीजेपी सांसद और बॉलीवुड के कलाकार रवि किशन (Ravi Kishan) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा कि वे अपनी जिम्मेदारियों को किसी और पर नहीं थोप सकते. रवि किशन का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने यमुना को साफ करने का और इसे सुंदर बनाने का वादा किया था जिसे वह पूरा नहीं कर पाए हैं. जब आज छठ पर्व के मौके पर यमुना में जहरीली झाग दिख रही है तब दिल्ली के मुख्यमंत्री इसका आरोप उत्तर प्रदेश पर लगा रहे हैं. जबकि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश की 25 करोड़ का विकास हो रहा है.

रवि किशन ने कहा कि आज यूपी में निवेश हो रहे है. वहीं दूसरी ओर दिल्ली ज़हरीला बन रहा है. रवि किशन का आरोप है कि दिल्ली में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित कई बड़े नेता और अधिकारी रहते हैं, फिर भी दिल्ली के मुख्यमंत्री दिल्ली को जहरीला बना रहे हैं.

रवि किशन का कहना है कि दिल्ली में 1619 नाले वैसे ही बह रहे हैं और वहां पर सफाई का कोई काम नहीं किया जा रहा है. इसके साथ ही साथ दिल्ली में विभिन्न जगहों पर कचरे का अंबार बना हुआ है और इसके कारण दिल्ली जहरीला होता जा रहा है. दिल्ली को स्वच्छ रखने की अपनी जिम्मेदारी से अरविंद केजरीवाल नहीं भाग सकते.

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले पर यह कहा

बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स मामले और एनसीपी के मुद्दे पर कहा कि उन्होंने संसद के सत्र में बॉलीवुड और ड्रग्स का मामला उठाया था. एक सांसद होने के नाते एक पिता होने के नाते और एक बॉलीवुड के अभिनेता होने के नाते. अब सरकार सरकार की एजेंसियों और सभी माता-पिता को इस मुद्दे पर सजग होना चाहिए और अपनी जिम्मेदारियों को समझना चाहिए.

Tags: Arvind kejriwal, Ravi Kishan, Yamuna River

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर