Home /News /delhi-ncr /

कांग्रेस ने कहा- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरियाणा के "द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर"

कांग्रेस ने कहा- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरियाणा के "द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर"

कांग्रेस ने कहा- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरियाणा के "द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर" हैं

कांग्रेस ने कहा- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरियाणा के "द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर" हैं

इस ट्वीट में खट्टर के लिए असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया गया है. कहा गया है कि उन्हें पीएमओ पैराशूट की तरह चीफ मिनिस्टर बना कर सरकार चला रही है.

    हरियाणा कांग्रेस ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को "द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर" करार दिया है. इस ट्वीट में खट्टर के लिए असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया है. कहा है कि खट्टर को पीएमओ पैराशूट की तरह चीफ मिनिस्टर बना कर सरकार चला रही है. साथ ही उन्हें जातिवादी नेता और कमजोर प्रशासक भी कहा गया है.

    बॉलीवुड की एक नई फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की ट्रेलर रिलिज होने के बाद से राजनीतिक गलियारों में  हलचल मच गई है. बीजेपी के बाद अब इसमें कांग्रेस भी कूद गई है. इसके बाद से दोनों ही पार्टी एक-दूसरे पर छीटाकशी कर रहे हैं.



    क्या है मामला

    बता दें कि बॉलीवुड की एक नई फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’आ रही है. यह फिल्म 2004-2008 तक पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु की इसी नाम की किताब पर आधारित है. उसमें सिंह को 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति के शिकार के रूप में दिखाया गया है. इसमें पीएम की भूमिका में एक्टर अनुपम खेर हैं. इस फिल्म के ट्रेलर पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उसने इसे ‘प्रोपेगैंडा फिल्म’ करार दिया है. पार्टी की महाराष्ट्र युवा शाखा ने फिल्म के निर्माताओं से उसके लिए विशेष स्क्रीनिंग कराने की मांग भी की है.

    Tags: BJP, Congress, Manohar Lal Khattar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर