Home /News /delhi-ncr /

chinese manjha again took a life in delhi young man dies due to throat slit

दिल्ली में चीनी मांझे ने ले ली एक और जान, गला कटने से युवक की तड़प-तपड़कर मौत

मृतक की पहचान 25 वर्षीय अभिषेक के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ मानसरोवर पार्क के ही गली नंबर 8 में रहता था. (प्रतीकात्मक)

मृतक की पहचान 25 वर्षीय अभिषेक के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ मानसरोवर पार्क के ही गली नंबर 8 में रहता था. (प्रतीकात्मक)

अभिषेक रविवार दोपहर कुछ काम के लिए स्कूटी से शालीमार गार्डन के लिए निकला था. वह घर से कुछ दूरी पर पहुंचा था कि चीनी मांझा अचानक उसके गले में फंस गया. इससे उसका गला बुरी तरह कट गया और वह स्कूटी से नीचे गिर गया. इस दौरान उसने मांझा निकालने की कोशिश की, लेकिन इससे उसके घाव और गहरे हो गए.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहदरा स्थित मानसरोवर पार्क इलाके में रविवार को चीनी मांझे ने एक और सख्स की जान ले ली. मृतक की पहचान 25 वर्षीय अभिषेक के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ मानसरोवर पार्क के ही गली नंबर 8 में रहता था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अभिषेक रविवार दोपहर कुछ काम के लिए स्कूटी से शालीमार गार्डन के लिए निकला था. वह घर से कुछ दूरी पर पहुंचा था कि चीनी मांझा अचानक उसके गले में फंस गया. इससे उसका गला बुरी तरह कट गया और वह स्कूटी से नीचे गिर गया. इस दौरान उसने मांझा निकालने की कोशिश की, लेकिन इससे उसके घाव और गहरे हो गए.

स्थानीय लोगों ने उसे घायल अवस्था में तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे आगमन पर मृत घोषित कर दिया. मानसरोवर पार्क थाने की पुलिस ने इस संबंध में लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

अभिषेक के परिवार में उसके पिता मनोज कुमार, मां सीमा के अलावा तीन भाई और एक बहन हैं. वह अविवाहित था और बालाजी नाम से टेंट हाउस चलाता था.

Tags: Chinese manjha, Delhi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर