अपना शहर चुनें

States

अयोध्या राम जन्मभूमि मन्दिर के लिए दिल्ली के ईसाई संगठन ने भी दिया दान

श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए दान राशि का चैक प्रदान करते हुए.
श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए दान राशि का चैक प्रदान करते हुए.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए लोग जाति धर्म से ऊपर उठकर सहयोग कर रहे हैं. दिल्ली के ईसाई संगठन ने राम मंदिर के लिए दान दिया है. पुअर क्रिस्चियन लिब्रेशन मूवमेंट ने मंदिर निर्माण को 21 हजार का चेक दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 11:53 PM IST
  • Share this:


नई दिल्ली. अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण को लेकर पूरे देश में निधि संग्रह अभियान चल रहा है. इसमें हर जाति, पंथ के लोग सहयोग कर रहे हैं. दिल्ली के एक प्रमुख ईसाई संगठन और उससे जुड़े लोगों ने भी राम मंदिर निर्माण में अपना योगदान दिया है. 23 जनवरी को पुअर क्रिश्चियन लिब्ररेशन मूवमेंट ने राम मंदिर निर्माण के लिए 21 हजार रुपये का योगदान दिया है.

संगठन के अध्यक्ष आर.एल फ्रांसिस के साथ एडवोकेट जॉर्ज टाम्स और एचएस दुबे ने विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार को सहयोग राशि का चेक भेंट किया.
संगठन की ओर से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि पूरे देश से लोग अयोध्या में श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए योगदान दे रहे हैं. मंदिर निर्माण के लिए ईसाई समाज भी पूरी तरह योगदान के लिए तत्पर है. इससे देश में एकता और अखंडता और सामाजिक समरसता मजबूत होगी. पुअर क्रिश्चियन लिब्ररेशन मूवमेंट संस्था की ओर से यह भी कहा गया कि भारत एकता में विविधता वाला देश है. जहां हर धर्म के लोग शांति और भाईचारे के साथ रहते हैं. राम मंदिर हिन्दू समाज के लिए गौरव का प्रतीक है. जिस प्रकार दुनिया भर के इसाईयों और मुस्लिमों को अपनी पवित्र भूमि पर गर्व है, उसी तरह से हिन्दू समाज के लिए राम जन्म भूमि का विशेष महत्व है. देश में शांति-एकता की जड़ों को मजबूत करने का श्रेय भगवान श्री राम को ही जाता है.
दिल्ली में राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधि समर्पण अभियान को लेकर समाज के हर वर्ग में उत्साह देखने को मिल रहा है. दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में शोभा यात्राएं तथा बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज