• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली: महिला से सोने की चेन छीनने वाला निकला सिविल डिफेंस वॉलंटियर, एक सुनार भी गिरफ्तार

दिल्ली: महिला से सोने की चेन छीनने वाला निकला सिविल डिफेंस वॉलंटियर, एक सुनार भी गिरफ्तार

पुलिस ने स्नैचर और एक सुनार को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने स्नैचर और एक सुनार को गिरफ्तार किया.

Chain Snatcher Arrested in Delhi: आरोपी युवक इससे पहले भी स्नैचिंग और लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका था. महिला से छीनी गई चेन उसने एक सुनार को बेच दी थी.

  • Share this:

नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली पुलिस के नेब सराय थाने ने  सिविल डिफेंस वॉलंटियर को चेन स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपी का नाम मुकुल वर्मा है जिस पर पहले से ही 4 मामले दर्ज हैं. यह आरोपी पिछले 7 महीने से संगम विहार इलाके में एक डिस्पेंसरी में काम करता था. लेकिन चेन स्नैचिंग (Chain snatching) की कई वारदातों में भी शामिल रहा था. 20 सितम्बर को संगम विहार की ही एक महिला ने थाना में शिकायत दी कि डिस्पेंसरी में काम करने वाले इस आरोपी ने संगम विहार इलाके में ही एक महिला की चेन स्नैचिंग की और उसे एक सुनार को बेचकर पैसे ले लिए.

महिला ने आरोपी की बाइक का नंबर पुलिस को दिया था जिसके बाद पुलिस इसको तलाश कर पाई. इसके साथ ही सुनार को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसने छीनी गई चेन को खरीदा था. पीड़ित महिला ने मौके से भाग रहे बदमाश की बाइक का आधा नंबर यानि डीएल 3एस —- 834 नोट किया. बाइक का आधा अधूरा नंबर मिल जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने ट्रांसपोर्ट से उसके मालिक का पता लगाया जो संगम विहार का निकला.

पुलिस ने की छापेमारी

बाइक के मालिक को तलाश करते हुए पुलिस संगम विहार पहुंची तो आरोपी अपने घर से फरार था. जांच के दौरान आरोपी के फरार होने के कारण दिल्ली और गाजियाबाद में भी कई जगहों पर छापेमारी की गई. इसके बाद पुलिस को मुखबिरों ने आरोपी के संगम विहार में ही होने की जानकारी दी जिसके बाद एसएचओ नेब सराय ने टीम को रवाना किया और आरोपी स्नैचर गिरफ्तार हो गया.

सुनार को भी किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद उससे जब पुलिस ने दूसरी वारदातों के बारे में जानकारी ली तो उसने खुलासा कर दिया. इससे पहले भी उसने स्नैचिंग और लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया था. महिला से छीनी गई चेन उसने एक सुनार को बेच दिया था. जिसने चेन को पिघला कर रख लिया था. पुलिस ने बाइक और एक स्नैचिंग की हुई सोने की चेन को बरामद कर लिया है और आरोपी के साथ सुनार को भी गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज