अपना शहर चुनें

States

किन्नरों में इलाके के वर्चस्व की लड़ाई को लेकर खूनी संघर्ष, एक की मौत 

कोर्ट में किन्नरों को पेश करती पुलिस
कोर्ट में किन्नरों को पेश करती पुलिस

गुरुग्राम के खेडकी दौला टोल पर वर्चस्व जमाने और भीख या फिर बधाई के तौर पर वाहन चालकों से पैसै मांगने को लेकर लंबे समय किन्नरों के दो गुट की जंग चल रही थी.

  • Share this:
बदमाशों और उनकी गैंग के हमेशा एरिया में धाक जमाने और अवैध वसूली के लिए दूसरी गैंग के लोगों को मौत के घाट उतारती रहती हैं. लेकिन गुरुग्राम में भी इन बदमाशों और गैंग की तर्ज पर किन्नरों के दो गुट पिछले लंबे समय से खेडकी दौला टोल पर अवैध वसूली (बधाई के तौर पर वाहन चालकों से पैसे मांगने) के चलते आमने-सामने थे. लेकिन बुधवार देर रात किन्नरों के इस गुट में खूनी सघर्ष हो गया और एक किन्नर की दूसरे गुट के लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

बता दें कि गुरुग्राम के खेडकी दौला टोल पर वर्चस्व जमाने और भीख या फिर बधाई के तौर पर  वाहन चालकों से पैसै मांगने को लेकर लंबे समय किन्नरों के दो गुट की जंग चल रही थी. फिलहाल गुरूग्राम पुलिस ने इस पूरे केस में आरोपी गुट के 7 किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया हैं.

ये भी पढ़ें:- हॉस्टल के टॉयलेट में 8वीं कक्षा के छात्र से सीनियर ने किया गलत काम



फिल्हाल गुरुग्राम पुलिस मुख्य आरोपी किन्नर को पकडने में कामयाब नहीं हुई है. लेकिन पुलिस दावा कर रही हैं की जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. आरोपी किन्नर की तलाश में पुलिस जुट गई है.
भाई की शादी में जाने की ज़िद कर रही थी महिला, देवर ने की पीट-पीटकर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज