Home /News /delhi-ncr /

Festival Season में बेपरवाह द‍िल्‍लीवालों को सीएम केजरीवाल की अपील, संभलने के ल‍िए मास्‍क पहनना जरूरी

Festival Season में बेपरवाह द‍िल्‍लीवालों को सीएम केजरीवाल की अपील, संभलने के ल‍िए मास्‍क पहनना जरूरी

मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने द‍िल्‍लीवालों से अपील की है क‍ि वह मास्‍क पहनना नहीं भूलें.  (फाइल फोटो)

मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने द‍िल्‍लीवालों से अपील की है क‍ि वह मास्‍क पहनना नहीं भूलें. (फाइल फोटो)

Covid 19: मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने भी द‍िल्‍लीवालों से अपील की है क‍ि वह अपने सभी त्‍योहार पूरे हर्षोल्‍लास के साथ मनाएं. लेक‍िन मास्‍क पहनना नहीं भूलें. भगवान महर्षि वाल्‍मीकि के प्रकटोत्‍सव समारोह में शाम‍िल हुए सभी लोगों से आग्रह क‍िया क‍ि कोरोना को मात देने के ल‍िए और उसको न‍ियंत्रण में रखने के ल‍िए हम सभी को मास्‍क पहनना जरूरी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली में अब फेस्‍टिवल सीजन (Festival Season) के साथ बाजारों में भीड़ लगातार बढ़ रही है. आने वाले समय में यह भीड़ और बढ़ने की संभावना ज्‍यादा है. इतना ही जरूरी है क‍ि लोग पूरी एहतियात बरतें और मास्‍क (Mask) जरूर लगा कर रखें. द‍िल्‍ली में कोरोना न‍ियंत्रण में है लेक‍िन सावधानी बरतना बेहद जरूरी है.

    द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी द‍िल्‍लीवालों से अपील की है क‍ि वह अपने सभी त्‍योहार पूरे हर्षोल्‍लास के साथ मनाएं. लेक‍िन मास्‍क पहनना नहीं भूलें. उन्होंने द‍िल्‍ली में भगवान महर्षि वाल्‍मीकि के प्रकटोत्‍सव (Maharshi Valmiki Jayanti) समारोह में शाम‍िल हुए सभी लोगों से आग्रह क‍िया क‍ि कोरोना को मात देने के ल‍िए और उसको न‍ियंत्रण में रखने के ल‍िए हम सभी को मास्‍क पहनना जरूरी है.

    ये भी पढ़ें: COVID-19 in India: त्योहारों में बरत लें सावधानी तो फिर नहीं आएगी कोरोना की भयावह लहर- विशेषज्ञ

    सीएम केजरीवाल ने कहा क‍ि हम सभी ने मि‍लकर कोरोना को बड़ी मुश्‍क‍िल से न‍ियंत्रण में क‍िया है. इसल‍िए त्‍योहारों के वक्‍त उन सभी सावध‍ान‍ियों को अपनाना बेहद जरूरी है जोक‍ि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के ल‍िए बेहद जरूरी हैं. उन्‍होंने यह भी अपील की क‍ि बीमारी से बचने के ल‍िए मास्‍क जरूर पहनें. त्‍योहार के समय बीमार नहीं पड़े, इसका व‍िशेष ध्‍यान रखने की जरूरत है.

    मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने सभी को नवरात्रे, दशहरा, द‍िवाली आद‍ि त्‍योहारों की शुभकामनाएं दीं. आने वाले उन सभी त्‍योहारों को अच्‍छे से मनाने के साथ-साथ एहतियात बरतने की अपील की है.

    Tags: Arvind kejriwal, Corona in Delhi, COVID 19, Delhi news, Festive Season

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर