• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • CM ARVIND KEJRIWAL GAVE CHECK OF RS 1 CRORE TO RELATIVES OF GTB HOSPITALS DOCTOR ANAS MUJAHID ON DEATH OF CORONA INFECTION NODAA

कोरोना से जान गंवाने वाले डॉ. अनस मुजाहिद के परिवार को केजरीवाल ने सौंपा 1 करोड़ का चेक

डॉक्टर अनस मुजाहिद के परिजनों के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल.

जीटीबी अस्पताल के डॉक्टर अनस मुजाहिद की मौत कोरोना संक्रमण से 9 मई को हो गई थी. डॉक्टर अनस मुजाहिद का परिवार नार्थ ईस्ट दिल्ली के मुस्तफाबाद के पास भागीरथी विहार में रहता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण (corona infection) से जान गंवाने वाले दिल्ली के जीटीबी अस्पताल )GTB Hospital) में तैनात 26 साल के युवा डॉक्टर अनस मुजाहिद (doctor Anas Mujahid) के परिवार से मिलने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) उनके घर पंहुचे. उन्होंने परिवार वालों से मिलकर डॉक्टर अनस मुजाहिद की मौत पर सांत्वना व्यक्त करते हुए एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा. 9 मई को डॉक्टर अनस मुजाहिद की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई थी. डॉक्टर अनस मुजाहिद का परिवार नार्थ ईस्ट दिल्ली के मुस्तफाबाद के पास भागीरथी विहार में रहता है.

    पिता का जज्बा सराहनीय - सीएम

    परिवार से मिलकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डॉक्टर अनस मुजाहिद जैसे डॉक्टरों की वजह से ही हम कोरोना से लड़ पा रहे हैं. 9 मई को कोरोना पॉजिटिव होने के कुछ ही घंटों बाद ही उनकी मौत हो गई थी. मैं उनके पिता से मिला तो उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं मैं और मेरा परिवार देश के काम आए. जिस पिता ने अपना 26 साल का बेटा खोया हो, उनका ये जज़्बा सराहनीय है.

    डॉ. अनस के पिता ने कहा - नाज है बेटे पर

    डॉ. अनस मुजाहिद के पिता मुजाहिद इस्लाम भी डॉक्टर हैं. मुख्यमंत्री के साथ मौजूद पिता मुजाहिद ने कहा कि मैंने बहुत मेहनत से अपने बच्चे को पढ़ाया-लिखाया था. मेरे बेटे की मौत 9 मई को कोरोना से हो गई थी. मुझे खुशी है कि मेरा बेटा देश के काम आया है. मेरे और तीन बेटे और एक बेटी हैं. मैं चाहता हूं कि वे भी देश के काम आएं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का हम शुक्रिया करते हैं कि वे हमसे मिलने आए और उन्होंने हमारी मदद की. जो लोग इस आपदा से परेशान हैं, प्रार्थना है कि मुख्यमंत्री ऐसे ही लोगों की मदद करते रहें.

    सीएम लगातार मिल रहे हैं कोरोना वॉरियर्स के परिजनों से

    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार उन कोरोना वॉरियर्स के परिजनों से मिल रहे हैं जिन्होंने कोरोना से अपनी जान गंवाई. लगातार तीसरा दिन है जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वॉरियर्स के परिवार वालों से मिलकर उन्हें एक करोड़ का चेक सौंपा.
    Published by:Anurag Anveshi
    First published: