• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • ऑटो चालक के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बेटे ने कही ये बात, केजरीवाल बोले- भगवान तुम्हारी हर दुआ पूरी करे

ऑटो चालक के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बेटे ने कही ये बात, केजरीवाल बोले- भगवान तुम्हारी हर दुआ पूरी करे

केजरीवाल ने कहा कि हमें एक ऐसी व्यवस्था बनानी होगी, जहां रेपिस्ट को 6 महीने के भीतर फांसी दी जाए. (फाइल फोटो)

केजरीवाल ने कहा कि हमें एक ऐसी व्यवस्था बनानी होगी, जहां रेपिस्ट को 6 महीने के भीतर फांसी दी जाए. (फाइल फोटो)

खुद सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने जतिन को मिलने के लिए बुलाया था. इससे एक दिन पहले सीएम ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से जतिन का एक वीडियो शेयर (Share Video) किया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के सरकारी स्कूल (Government School) में पढ़ने वाला जतिन सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से मिलने उनके दफ्तर गया था. खुद सीएम ने जतिन को मिलने के लिए बुलाया था. इससे एक दिन पहले सीएम ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से जतिन का एक वीडियो शेयर (Share Video) किया था. जतिन के पिता ऑटो चलाते हैं. लेकिन जब सीएम केजरीवाल ने जतिन से पूछा कि तुम क्या बनना चाहते हो और आगे चलकर क्या करना चाहते हो, तो जतिन बोला कि मैं चुनाव लड़ना चाहता हूं. इस पर सीएम ने कहा कि भगवान इसकी सभी मनोकामनाएं पूरी करे.

    इसलिए सीएम केजरीवाल ने शेयर किया था वीडियो

    कुछ दिन पहले मीडिया से जुड़े कुछ लोग जब जतिन के घर के पास घूम रहे थे तो उसी दौरान उन्होंने जतिन से भी बात की. वो सरकारी स्कूल में पढ़ता है तो उससे स्कूल के बारे में बात की. जतिन ने जिस तरह से हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया और कहा कि मेरी आंखों के सामने सरकारी स्कूल में बहुत सारे बदलाव आए हैं. इतना ही नहीं दूसरी योजनाओं का लाभ लेते हुए भी मैं दूसरे लोगों को देख रहा हूं. लोग बिजली और पानी के बिल की चर्चा करते हैं.

    देखते ही देखते 9वीं क्लास में पढ़ने वाले जतिन का यह वीडियो वायरल होने लगा. खुद सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी अपने ट्विटर हैंडल से जतिन का वीडियो शेयर किया था.



    आफिस में बुलाकर जतिन और उसके पिता से मिले सीएम

    जतिन का वीडियो जब खूब शेयर होने लगा तो सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने जतिन को उसके ऑटो चालक पिता के साथ ऑफिस में बुलाया. जतिन के साथ काफी देर तक बातचीत की. उसकी पढ़ाई-लिखाई के बारे में पूछा.





    केजरीवाल ने उससे पूछा कि वो आप पार्टी के बारे में क्या सोचता है, जतिन के पिता से भी बात की. ऑटो चालकों की परेशानी के बारे में बात की. वहीं एक बार फिर इस मुलाकात के फोटो सीएम केजरीवाल ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए.

    ये भी पढ़ें-  

    6 बड़े मुस्लिम संगठनों ने की बैठक, JNU हमले पर कही यह बड़ी बात...

    मोदी सरकार का बड़ा कदम, हज यात्रा में यह सुविधा देने वाला भारत दुनिया का पहला देश

    Delhi Assembly Election: सुबह 3 बजे तक चली शाह की बैठक, अब शाम 7 बजे पीएम मोदी करेंगे मीटिंग

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज