Home /News /delhi-ncr /

Diwali 2021: सीएम केजरीवाल का ऐलान, बोले- दिवाली पर कैबिनेट संग करूंगा पूजा, लाइव टेलीकास्‍ट भी होगा

Diwali 2021: सीएम केजरीवाल का ऐलान, बोले- दिवाली पर कैबिनेट संग करूंगा पूजा, लाइव टेलीकास्‍ट भी होगा

सीएम अरविंद केजरीवाल इस बार दिवाली पर पूजा करेंगे.

सीएम अरविंद केजरीवाल इस बार दिवाली पर पूजा करेंगे.

Diwali 2021: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने ऐलान किया है कि वह इस बार दिवाली के दिन अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ पूजा करेंगे, जिसका लाइव टेलीकास्‍ट किया जाएगा. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि मैं आप सभी से अपने-अपने टीवी के माध्यम से हमारे साथ दिवाली मनाने का आग्रह करता हूं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने घोषणा की कि वह दिवाली (Diwali 2021) के अवसर पर अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ पूजा करेंगे. यही नहीं, इसका टेलीविजन पर सीधा प्रसारण भी किया जाएगा.मुख्यमंत्री अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में शनिवार को दिल्ली विधानसभा में आयोजित ‘अग्र-समागम’ में बोल रहे थे.

    सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि इस साल दिवाली पर मैं अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ शाम 7 बजे पूजा करूंगा, जिसका सीधा प्रसारण किया जाएगा. मैं आप सभी से अपने-अपने टीवी के माध्यम से हमारे साथ दिवाली मनाने का आग्रह करता हूं. इस बार दीपावली 4 नवंबर को मनाई जाएगी.

    सीएम ने की अग्रवाल समुदाय की सराहना की
    इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने पिछले डेढ़ साल में जरूरतमंदों की मदद करने के लिये अग्रवाल समुदाय की सराहना की है. उन्होंने कहा, ‘चूंकि मैं खुद अग्रवाल समुदाय से संबंध रखता हूं, इसलिए मैंने देखा है कि हमारे समुदाय के लोगों ने कैसे कोविड के कारण अपना व्यवसाय खो दिया और भारी नुकसान का सामना किया. सभी प्रतिकूल हालात के बावजूद समुदाय ने हर समय जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे कदम बढ़ाया. इसका मुझसे बेहतर कोई गवाह नहीं हो सकता.

    26 अक्टूबर को अयोध्या जाएंगे
    इस दौरान मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वह 26 अक्टूबर को अयोध्या जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली और उसके लोगों की भलाई व प्रगति के लिए भगवान श्री राम से प्रार्थना करने और हम सभी के लिए एक सुखी व स्वस्थ जीवन के लिए आशीर्वाद लेने मंगलवार को अयोध्या जाऊंगा.

    दिल्‍ली की 10 बड़ी खबरें : Delhi-NCR में आज मौसम रहेगा खराब, सीएम केजरीवाल 26 अक्‍टूबर को जाएंगे अयोध्‍या

    बता दें कि इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अयोध्या के दौरे पर गए थे और उन्होंने रामलला के दर्शन के बाद कहा था कि मैंने यूपी में सरकार बनाने के लिए रामलला के सामने अर्जी पेश की है. आम आदमी पार्टी ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अकेले लड़ने का ऐलान किया है.

    Tags: Ayodhya ram mandir, Delhi CM Arvind Kejriwal, Diwali, Diwali 2021, Diwali Celebration

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर