• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर किया ये बड़ा ऐलान

दिल्ली में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर किया ये बड़ा ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.

दिल्ली (Delhi) में तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की संख्या को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कुछ अस्पतालों में ICU बेड्स की संख्या बढ़ाने की बाच कही है. यहां कोरोना से पीड़ित मरीजों का इलाज हो सकेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को देखते हुये दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर बताया, 'कुछ अस्पतालों में साधारण और ICU बेड्स की संख्या बढ़ाई जा रही है, जिससे बेड की उपलब्धता में सुधार हो. 'हम हालात पर नजर बनाए हुए हैं और कोरोना से निपटने के लिए हर जरूरी कदम उठाए जाएंगे. चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन सभी सावधानी बरतने की जरूरत है'
    राजधानी दिल्ली (Delhi ) में कोरोना संक्रमितों के बढ़ने का सिलसिला लगातार जारी है. गलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपर्ट में पचा तला है कि पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 992 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही 4 लोगों की मौत भी हुई है.



    इन आंकड़ों को जोड़ने पर दिल्ली में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 11,016 हो गई है. सोमवार को दिल्ली में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 1904 पर पहुंच गया था. जबकि पिछले 24 घंटे में 1591 मरीज ठीक भी हुए हैं. साथ ही दिल्ली में कोरोना संक्रमण की दर 2.7 फीसदी हो गई है. वहीं दिल्ली में कोरोना ( Covid 19) मरीजों की संख्या बढ़ने के कारण आईसीयू बैड की समस्या भी देखने को मिल रही थी, जिसको लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज ट्वीट किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज