Home /News /delhi-ncr /

CM केजरीवाल बोले- आम आदमी पार्टी में ईमानदार और देशभक्त नेताओं की भरमार

CM केजरीवाल बोले- आम आदमी पार्टी में ईमानदार और देशभक्त नेताओं की भरमार

चड्ढा के कार्यालय ने एक संदेश में कहा कि इंडिया फैशन अवार्ड्स का दूसरा सीजन फैशन उद्योग में नवोन्मेषकों को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित किया गया. (फाइल फोटो)

चड्ढा के कार्यालय ने एक संदेश में कहा कि इंडिया फैशन अवार्ड्स का दूसरा सीजन फैशन उद्योग में नवोन्मेषकों को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित किया गया. (फाइल फोटो)

Delhi News: केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘हमारी पार्टी में सबसे ईमानदार, सर्वाधिक समर्पित और सर्वाधिक देशभक्त नेता हैं. अब हमारे पास सबसे स्टाइलिश (नेता) भी हैं. बधाई हो राघव चड्ढा. ’’ भारतीय जनता पार्टी की नेता मेनका गांधी ने यहां एक कार्यक्रम में राजेंद्र नगर से विधायक चड्ढा को यह पुरस्कार प्रदान किया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी में सबसे ईमानदार, समर्पित और देशभक्त नेता हैं. इंडिया फैशन अवार्ड्स के दूसरे सीजन में आप विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के ‘स्टाइलिश पॉलिटिशियन ऑफ द ईयर’ पुरस्कार जीतने के बाद केजरीवाल का यह बयान आया.

    केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘हमारी पार्टी में सबसे ईमानदार, सर्वाधिक समर्पित और सर्वाधिक देशभक्त नेता हैं. अब हमारे पास सबसे स्टाइलिश (नेता) भी हैं. बधाई हो राघव चड्ढा. ’’ भारतीय जनता पार्टी की नेता मेनका गांधी ने यहां एक कार्यक्रम में राजेंद्र नगर से विधायक चड्ढा को यह पुरस्कार प्रदान किया. चड्ढा के कार्यालय ने एक संदेश में कहा कि इंडिया फैशन अवार्ड्स का दूसरा सीजन फैशन उद्योग में नवोन्मेषकों को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित किया गया.

    आर्थ‍िक सहायता रा‍श‍ि का चेक भी सौंपा
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि कोरोना महामारी के दौरान ड्यूटी करने वाले शहीद कोरोना वॉर‍ियर्स (Corona Worriors) के पर‍िवारों को द‍िल्‍ली सरकार (Delhi Government) की ओर से एक करोड़ी की मुआवजा राश‍ि दी जा रही है.इस क्रम में आज द‍िल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कोरोना महामारी के दौरान ड्यूटी करते हुए अपनी जान गंवाने वाले ईस्‍ट  एमसीडी (East MCD) की सफाईकर्मी सुनीता के परिवार से मुलाकात की. पीड़ित पर‍िवार को एक करोड़ रुपए की आर्थ‍िक सहायता रा‍श‍ि का चेक भी सौंपा.

    एक-एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि दे चुकी है
    बताते चलें क‍ि कोरोना योद्धा सुनीता का कोविड-19 (Covid-19) के दौरान लोगों की सेवा करते हुए कोरोना होने से 15 मई, 2020 को निधन हो गया था. वह पूर्वी दिल्ली नगर निगम (EDMC) के अजीत नगर इलाके में अपनी सेवाएं दे रही थीं. सीएम केजरीवाल ने मीड‍िया से बातचीत के दौरान कहा क‍ि द‍िल्‍ली सरकार (Delhi Government) कोविड के दौरान लोगों की सेवा करते हुए कोरोना संक्रमित होने से अपनी जान गंवाने वाले 18 कोरोना वॉर‍ियर्स के परिवार को अब तक एक-एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि दे चुकी है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Aam aadmi party, Arvind kejriwal, Delhi news, Raghav Chaddha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर