होम आइसोलेशन मरीजों पर बोले सीएम केजरीवाल, कहा-बड़ी संख्या में चल रहा इनका इलाज, तुरंत मदद पहुंचायें

होम आइसोलेशन में भर्ती मरीजों से डॉक्टरों की टीम को बराबर संपर्क बनाना बहुत जरूरी है. (File Photo)

होम आइसोलेशन में भर्ती मरीजों से डॉक्टरों की टीम को बराबर संपर्क बनाना बहुत जरूरी है. (File Photo)

Covid-19 in Delhi: सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि होम आइसोलेशन में रह रहे सभी मरीजों से डाॅक्टर्स की टीम संपर्क करे. उन्हें ऑक्सीमीटर प्रदान करे. स्वास्थ्य विभाग यह भी सुनिश्चित करे कि होम आइसोलेशन में जाने वाले कोविड मरीजों को जल्द से जल्द मदद मिले, ताकि उनका समुचित इलाज हो सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 10:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा हर रोज तेजी से बढ़ रहा है. राजधानी में एक्टिव मरीजों की संख्या 61,000 को पार कर गई है. ऐसे में आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो 29,705 मरीज होम आइसोलेशन हैं.

होम आइसोलेशन में इतनी बड़ी संख्या में भर्ती मरीजों पर फोकस करने के लिए दिल्ली सरकार ने सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य सेवाओं और कोविड मैनेजमेंट को लेकर की गई रिव्यू मीटिंग में अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि वह होम आइसोलेशन में भर्ती मरीजों पर पूरा फोकस करें. मुख्यमंत्री का कहना है कि बड़ी संख्या में होम आइसोलेशन में मरीज भर्ती हैं. इन मरीजों से डॉक्टरों की टीम को बराबर संपर्क बनाना बहुत जरूरी है.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अधिकतर लोग होम आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं. उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को निर्देशित किया कि होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे मरीजों से डाॅक्टर नियमित रूप से संपर्क में रहें.
उन्होंने कहा कि होम आइसोलेशन में रह रहे सभी मरीजों से डाॅक्टर्स की टीम संपर्क करे और उन्हें ऑक्सीमीटर प्रदान करे. स्वास्थ्य विभाग यह भी सुनिश्चित करे कि होम आइसोलेशन में जाने वाले कोविड मरीजों को जल्द से जल्द मदद मिले, ताकि उनका समुचित इलाज हो सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज