लाइव टीवी

दिल्ली की चुनावी रैली में CM योगी ने ओवैसी पर कसा तंज, बोले- एक दिन हनुमान चालीसा पढ़ते आएंगे नजर

NAVEEN LAL SURI | News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 4:09 PM IST
दिल्ली की चुनावी रैली में CM योगी ने ओवैसी पर कसा तंज, बोले- एक दिन हनुमान चालीसा पढ़ते आएंगे नजर
सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली में अपनी चुनावी रैलियों में विरोधियों पर लगातार निशाना साध रहे हैं

दिल्ली के किराड़ी में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में बिरयानी खिलाते हैं और यह बताने के लिए कि मैं हिंदू हूं, हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 4:09 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. दिल्ली के दंगल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जोरों-शोरों से प्रचार में जुटे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को दिल्ली (Delhi) के किराड़ी इलाके में रैली कर उन्होंने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर तंज कसा. रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) शाहीन बाग में बिरयानी खिलाते हैं और यह बताने के लिए कि मैं हिंदू हूं, हनुमान चालीसा पढ़ते हैं.

योगी ने राहुल गांधी पर भी वार करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान वो गुजरात में मंदिर में पूजा करने गए थे, लेकिन उनको बैठने का सलीका नहीं पता था. उस दौरान पंडित को कहना पड़ा कि ये मंदिर है, मस्जिद नहीं. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो एक दिन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ते नजर आएंगे. आप लोग अभियान को आगे बढ़ाते रहिए.

'केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ'
इससे पहले सोमवार की शाम दिल्ली की विकासपुरी में रैली के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने पूछा कि केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ क्यों है. जब जामिया मिल्लिया इस्लामिया और जेएनयू में देश विरोधी नारे लग रहे थे तब उन लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल की सहानुभूति थी. पुलवामा के हमलावरों के प्रति केजरीवाल की सहानुभूति है. वो देश की सेना से सबूत मांगते हैं, जो सेना पाकिस्तान में घुसकर उसकी ऐसी की तैसी कर आई थी.'केजरीवाल प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे'
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल लगातार देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते रहे हैं. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग प्रोटेस्ट की वजह से पूरी दिल्ली जाम से जूझ रही है, लेकिन सीएम केजरीवाल इन प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे हैं. इसलिए पाकिस्तान के मंत्री भी उनका समर्थन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- कोरोना वायरस के कारण लखनऊ के डिफेंस एक्सपो 2020 से दूर रह सकता है चीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 2:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर