लाइव टीवी

CM योगी का 'आप' पर हमला, कहा- भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना बन गए हैं केजरीवाल
Lucknow News in Hindi

भाषा
Updated: February 3, 2020, 8:26 PM IST
CM योगी का 'आप' पर हमला, कहा- भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना बन गए हैं केजरीवाल
आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के विकास को बाधित किया है. (फाइल फोटो)

उत्तम नगर Uttam Nagar) में एक अन्य रैली में सीएम योगी ने कहा कि केजरीवाल पिछले पांच साल से दिल्ली के लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर अपना हमला तेज करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सोमवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ‘असामाजिक और भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना’ बन गए हैं. पश्चिम दिल्ली के विकासपुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने जैसे मूल मुद्दे की परवाह नहीं है बल्कि उन्हें संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग की चिंता है.

पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर में एक अन्य रैली में आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले पांच साल से केजरीवाल दिल्ली के लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं. आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के विकास को बाधित किया है. जाने -अनजाने वह असामाजिक और भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना बन गए हैं. इस दौरान सीएम योगी ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में देश विरोधी नारेबाजी करने वालों के साथ ‘सहानुभूति’ रखने के लिए केजरीवाल की आलोचना की.

केजरीवाल के पक्ष में पाकिस्तान के मंत्री अपील कर रहे हैं
बता दें कि रविवार को तुगलकाबाद में एक चुनावी जनसभा को सीएम योगी ने संबोधित किया था. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला था. योगी ने कहा, ''केजरीवाल के पक्ष में पाकिस्तान के मंत्री अपील कर रहे हैं कि वो दिल्ली के अंदर अव्यवस्था, अराजकता फैलाकर अच्छा कर रहे हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि जिस काम के लिए पाकिस्तान खुश हो रहा है, उससे आपको खुश होना चाहिए क्या? आखिर इनका पाकिस्तान से संबंध क्या है?''

प्रावधान समाप्त किये गए थे
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा, ''जब अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान समाप्त किये गए थे तो दर्द पाकिस्तान और अरविंद केजरीवाल को हुआ था.'' सीएम योगी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह (केजरीवाल) एवं उनकी पार्टी शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के साथ है. पाकिस्तान के एक मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता एक ही सुर में बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

प्रयागराज: CAA-NRC के विरोध में महिलाओं का प्रदर्शन 23वें दिन भी जारी


पुलिस मुठभेड़ में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त हुआ दवा एजेंट, 5 गिरफ्तार



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 5:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर