Home /News /delhi-ncr /

cogress meeting held in delhi for himachal assembly elections party appoints aicc secretaries in every district nodnc

Himachal Assembly Elections 2022: कांग्रेस ने हर जिले में नियुक्त किए AICC सेक्रेटरी, एक तिहाई सदस्य प्रियंका गांधी की टीम से

इस बार प्रियंका गांधी खास तौर पर इन चुनावों को लेकर फोकस कर रही हैं.

इस बार प्रियंका गांधी खास तौर पर इन चुनावों को लेकर फोकस कर रही हैं.

Himachal Polls: इस बार प्रियंका गांधी खास तौर पर इन चुनावों को लेकर फोकस कर रही हैं. एक बार फिर पॉवर में आने के इस मिशन में प्रियंका किसी तरह की को​ई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं. यही कारण है कि वे पार्टी के साथ मिलकर जमीनी स्तर पर कांग्रेस की पकड़ को मजबूत करने पर जोर दे रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

प्रियंका गांधी की निगरानी में 12 नेशनल सेक्रेटरी अपॉइंट किए गए हैं.

नई दिल्ली. हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. ​​पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनावों में करारी हार के बाद कांग्रेस ने जमीन स्तर पर अपने कार्य को तेज कर दिया है. इस कड़ी में कांग्रेस ने इस साल होने वाले हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए हर जिले में AICC (All India Congress Committee) सेक्रेटरी नियुक्त किए हैं. ये सदस्य हिमाचल प्रदेश के हर जिले से जुड़ी चुनावी तैयारियों पर नजर रखेंगे. खास बात यह है कि 12 सदस्यों में से एक तिहाई सदस्य प्रियंका गांधी की टीम से हैं.

जानकारी के अनुसार इस बार प्रियंका गांधी खास तौर पर इन चुनावों को लेकर फोकस कर रही हैं. एक बार फिर पॉवर में आने के इस मिशन में प्रियंका किसी तरह की को​ई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं. यही कारण है कि वे पार्टी के साथ मिलकर जमीनी स्तर पर कांग्रेस की पकड़ को मजबूत करने पर जोर दे रही हैं. प्रियंका गांधी की निगरानी में 12 नेशनल सेक्रेटरी अपॉइंट किए गए हैं. ये सभी इलेक्शन से पहले हर जिले में कांग्रेस की स्थिति को मजबूत करने का काम करेंगे.

जून में शिमला में होगी मीटिंग
कांग्रेस की ओर से शनिवार को इस सिलसिले में निर्णय लिया गया. इस लिस्ट में दीपिका पांडे, चंदन यादव, राजेश तिवारी, रोहित चौधरी, धीरज गुर्जर, प्रदीम नारवल, विकास उपाध्याय, विजय सिंगला और चेतन चौहान शामिल हैं. ये लोग इस सप्ताह से अपना काम शुरू कर देंगे. इन सभी को राजस्थान में हुए चिंतन शिविर के बाद से टास्क दे दिए गए हैं. आला अधिकारियों के साथ हुई बैठक में इन सभी को हिमचाल चुनाव को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दे दिए गए हैं. इन्हें जमीनी और बूथ स्तर पर काम करने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही जून में शिमला में एक मीटिंग का आयोजन करने का भी निर्णय लिया गया है.

Tags: Congress, Delhi news, Himachal election

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर