होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

बिगड़ती जा रही है कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, बेहोश, ब्रेन भी नहीं कर रहा रेस्पॉन्ड

बिगड़ती जा रही है कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, बेहोश, ब्रेन भी नहीं कर रहा रेस्पॉन्ड

राजू श्रीवास्तव के मस्तिष्क ने काम करना बंद कर दिया है. (File Photo)

राजू श्रीवास्तव के मस्तिष्क ने काम करना बंद कर दिया है. (File Photo)

राज श्रीवास्तव के मैनेजर ने बताया कि वे बेहोश हैं और उनके ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया है. हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि ऐसे मामलों में इंतजार करने की जरूरत होती है.

नई दिल्ली. लोकप्रिय हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है और वह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती हैं तथा उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद 58 वर्षीय श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है और वह आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं. श्रीवास्तव का इलाज कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. नितीश नाइक की निगरानी में किया जा रहा है.

श्रीवास्तव के मैनेजर ने बातया कि उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है. वे होश में नहीं हैं. उनका मस्तिष्क काम नहीं कर रहा है. डॉक्टर कह रहे हैं कि हमें इंतजार करने की जरुरत है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कीजिए.

गौरतलब है कि राजू को बुधवार को एक जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था. शुरुआत में खबर थी कि उनकी हालत स्थिर है और वे रेस्पॉन्ड कर रहे हैं लेकिन धीरे धीरे उनके हाल में गिरावट आती गई. राजू श्रीवास्तव की पत्नी भी दो दिन पहले ही मुंबई से दिल्ली पहुंच गई हैं.

गौरतलब है कि श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, लेकिन वह 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले संस्करण में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए. उन्होंने मैंने प्यार किया, बाजीगर, बॉम्‍बे टू गोवा (रीमेक) और आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया जैसी फिल्मों में अभिनय किया. श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था. इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं.

Tags: Aiims delhi, Comedian, Delhi news

अगली ख़बर