होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

राजू श्रीवास्तव की हालत स्टेबल, कर रहे हैं रेस्पाॅन्ड‍, मुंबई से परिवार दिल्ली के लिए रवाना

राजू श्रीवास्तव की हालत स्टेबल, कर रहे हैं रेस्पाॅन्ड‍, मुंबई से परिवार दिल्ली के लिए रवाना

राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर बताई जा रही है और वे ट्रीटमेंट को रेस्पॉन्ड कर रहे हैं.  (फोटो साभारः Instagram @ajusrivastavaofficial)

राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर बताई जा रही है और वे ट्रीटमेंट को रेस्पॉन्ड कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @ajusrivastavaofficial)

पिछले 5 दिनों से दिल्ली में ही थे राजू श्रीवास्तव, होटल इरोज में ठहरे थे. होटल के बाहर स्थित एक जिम में वर्कआउट के लिए गए थे, वहीं पर आया दिल का दौरा, अब एम्स में वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है इलाज.

नई दिल्ली. जाने माने टीवी कलाकार और स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बुधवार दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार राजू पिछले 5 दिनों से दिल्ली में ही थे और वे यहां पर होटल इरोज में रुके हुए थे. वे होटल के बाहर स्थित कल्ट जिम में वर्कआउट के लिए जाया करते थे. हर दिन की तरह बुधवार को भी वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे, इसी दौरान अचानक उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वे रि गए. इसके बाद जिम में ही मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. उन्हें एम्स के कॉर्डियोथोरेकिक एंड न्यूरोसाइंस सेंटर में भर्ती किया गया है.

एम्स के सूत्रों के अनुसार राजू श्रीवास्तव का इलाज चल रहा है और वे इसको रेस्पॉन्ड भी कर रहे हैं. डॉक्टरों के अनुसार उनकी स्थिति स्टेबल है. बताया जा रहा है कि एम्स के वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है.
वहीं बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव के बड़े भाई और भतीजे दिल्ली में ही रहते हैं. राजू को हार्ट अटैक आने की सूचना के बाद वे भी अस्पताल पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि राजू की पत्नी और बच्चे मुंबई में हैं और वहां से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. वे देर शाम तक दिल्ली पहुंच जाएंगे.

राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने की खबर सुनकर उनके फैंस हैं और उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार जिस दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा वे उस समय ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे. उन्हें उनका जिम ट्रेनर ही अस्पताल लाया. इस दौरान उन्हें दो बार सीपीआर भी दिया गया.
राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने एक वीडियो जारी कर राजू का हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने कहा, “यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था. उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था. और अब उनकी तबीयत बहुत अच्छी है. आप सबकी दुआ से ईश्वर की कृपा से बहुत अच्छी तबीयत है और खतरे से बाहर हैं.”

Tags: Aiims delhi, Comedian

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर