लाइव टीवी

केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने पर बोले कपिल मिश्रा- अब ओवैसी की बारी

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 10:44 AM IST
केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने पर बोले कपिल मिश्रा- अब ओवैसी की बारी
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि ये हमारी एकता की ताकत है. (फाइल फोटो)

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक कार्यक्रम के दौरान हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ा. इस पर बीजेपी नेता और दिल्ली के मॉडल टाउन से प्रत्याशी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने टिप्‍पणी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 10:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने NEWS18 इंडिया के खास कार्यक्रम AGENDA DELHI में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पाठ किया. चुनावी माहौल में यह चर्चा का विषय बना हुआ है. बीजेपी नेता और दिल्ली के मॉडल टाउन से प्रत्याशी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के एक बयान ने इस मामले पर सरगर्मी और बढ़ा दी है. उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं. अब तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे. उन्होंने कहा कि यह हमारी एकता की ताकत है, ऐसे ही एक रहना हैं...साथ में रहना है और एक होकर वोट करना है. कपिल मिश्रा इतने पर भी नहीं रुके. उन्होंने कहा कि हम सबकी एकता से '20% वाली वोट बैंक' की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी.

कार्यक्रम के दौरान पढ़ी थी हनुमान चालीसा
बता दें कि न्यूज 18 के एजेंडा दिल्ली कार्यक्रम के दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने को हनुमान भक्त बताते हुए हनुमान चालीसा पढ़ी थी. इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी द्वारा उन्‍हें हिंदू विरोधी बताए जाने का विरोध भी किया. उन्होंने कहा कि कहा कि पिछले एक साल में बुजुर्गों को धार्मिक स्थलों का दर्शन कराया. उन्होंने कहा कि वह हनुमानजी के कट्टर भक्त हैं और बीजेपी उन्‍हें हिंदू विरोधी कहते हैं.



कई अन्य मुद्दों पर रखी अपनी राय
इस कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने कई अन्य मुद्दों पर अपनी राय रखी. उन्होंने महिलाओं को फ्री बस की सुविधा, बीजेपी का चुनावी दावा और AAP के वादों पर लोगों के सवालों का भी जवाब दिया. कार्यक्रम के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि वह छात्र और सीनियर सिटीजन और IDEAL सिस्टम में सबके लिए बस सेवा फ्री कर सकते हैं, अगर बजट इसकी अनुमति देगा.
 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 10:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर