होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /आम आदमी पार्टी में हंगामा, कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने की मांग

आम आदमी पार्टी में हंगामा, कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने की मांग

क्या आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास अलग-थलग पड़ गए हैं?
(Image: Twitter)

क्या आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास अलग-थलग पड़ गए हैं? (Image: Twitter)

कुमार विश्वास एक बार यह दावा कर चुके हैं कि उनके दरवाजे से राज्यसभा की कई सीटें वापस गई हैं

    आप लीडर कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने की मांग को लेकर उनके समर्थक आम आदमी पार्टी के कार्यालय में घुसकर हंगामा कर रहे हैं. वहीं उन्हें खदेड़ने के लिए पार्टी नेताओं ने पुलिस बुला ली है.

    कुमार विश्वास के समर्थक अलग-अलग शहरों से दिल्ली स्थित कार्यालय में बसों और ट्रेन से पहुंचे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इन समर्थकों की योजना अगले 3-4 दिन तक पार्टी कार्यालय में धरने पर बैठने की है. उन्होंने गद्दे, रजाइयों और टेंट की व्यवस्था भी कर ली है.

    आम आदमी पार्टी के हिस्से में राज्यसभा की तीन सीटें हैं. इसे लेकर पार्टी के अंदर कलह जारी है. कुमार विश्वास इस दौड़ में खुद को सबसे आगे मान रहे थे. लेकिन अब तक पार्टी ने उन्हें कोई आश्वासन नहीं दिया है. जानकारों का कहना है कि कुछ महीने से केजरीवाल और कुमार में तल्खी जारी है इसलिए कुमार को यह आशंका है कि कहीं यह मौका उनके हाथ से चला न जाए.

    विश्वास कई बार राज्यसभा जाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. इस दौड़ में शामिल अन्य नेताओं में आशुतोष और संजय सिंह का नाम सामने आ रहा है. हालांकि कुमार एक बार यह दावा कर चुके हैं कि उनके दरवाजे से राज्यसभा की कई सीटें वापस गई हैं. उनका कहना है कि दूसरी पार्टी से आए लोगों की वजह से आम आदमी पार्टी भी भाजपा व कांग्रेस बन रही है.

    Tags: AAP, Kumar vishwas

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें