Assembly Banner 2021

पेट्रोलियम कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का फिर फूटा गुस्सा, बढ़े दामों को वापस करने की मांग

युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन कर बढ़ी हुई कीमतों को वापस करने की मांग की.

युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन कर बढ़ी हुई कीमतों को वापस करने की मांग की.

देश के कई हिस्सों में पेट्रोल ₹100 पार, डीजल ₹90 पार हो गया है, और गैस सिलेंडर की कीमतें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. शर्मनाक बात यह है की इस तरह की खुली लूट करने के बावजूद भाजपा सरकार इसका दोष भी कांग्रेस पर मढ़कर अपना पीछा छुड़ाना चाहती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 11:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में बढ़ती महंगाई, पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस (Indian Youth Congress) लगातार प्रदर्शन कर रही है. आज भी युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन कर बढ़ी हुई कीमतों को वापस करने की मांग की.


सरकार की लचर नीतियों से त्रस्त आ चुकी जनता को सरकार लगातार झटके पर झटका दे रही है. ऐसी विषम परिस्थिति में दुनिया की किसी भी सरकार ने अपनी जनता पर इतने अत्याचार नहीं किए होंगे. जितने केंद्र सरकार (Central Government) कर रही है. एक दिसम्बर से अभी तक 6 बार रसोई गैस के दाम ₹225 तक बढ़ गए है.


युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि देश के कई हिस्सों में पेट्रोल ₹100 पार, डीजल ₹90 पार हो गया है, और गैस सिलेंडर की कीमतें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. शर्मनाक बात यह है की इस तरह की खुली लूट करने के बावजूद भाजपा सरकार इसका दोष भी कांग्रेस पर मढ़कर अपना पीछा छुड़ाना चाहती है.


एआईसीसी इंचार्ज और दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि इस सरकार और इनके मंत्रियो को अर्थव्यवस्था की कोई समझ नही है. महंगाई पहले से ही लगातार बढ़ रही है. गैस सिलेंडर और पेट्रोल डीजल की कीमतों में आग लगी हुई है.




कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनते ने कहा कि सरकार की इस लूट ने देश की महिलाओं की रसोई में आग लगा दी है. उनके घर का बजट बिगाड़ दिया है और महिला मंत्री जो जब विपक्ष में थी तो मामूली वृद्धि पर गैस सिलेंडर को लेकर सड़क पर प्रदर्शन करती थी. आज वो सब और अन्य सभी भाजपा नेता मौन है. इस व्यहवार को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी.


प्रदर्शन में एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, राष्ट्रीय सचिव प्रणब झा, पूर्व राष्ट्रीय सचिव अलका लांबा, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और दिल्ली प्रभारी भईया पवार, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीपक चोटीवाला, दिल्ली सह प्रभारी खुशबू शर्मा, शिवी चौहान, मंजू तोंगड़, पश्चिमी उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ओमवीर यादव, और अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज