कांग्रेस का आरोप- दिख रही है PM की 'गंभीर'ता, जिसे सदन में होना था वो कर रहा है कमेंट्री
Delhi-Ncr News in Hindi

कांग्रेस का आरोप- दिख रही है PM की 'गंभीर'ता, जिसे सदन में होना था वो कर रहा है कमेंट्री
गौतम गंभीर को लेकर कांग्रेस ने उठाए सवाल (फाइल फोटो)

कांग्रेस ने कहा कि जिन्हें संसद में पूर्वी दिल्ली की जनता की आवाज उठानी चाहिए वो आज कमेंट्री के ‘छक्के’ मार रहे है.

  • Share this:
पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लेकर कांग्रेस (Congress) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोला. कांग्रेस ने कहा कि जिन्हें संसद में पूर्वी दिल्ली की जनता की आवाज उठानी चाहिए वो आज कमेंट्री के ‘छक्के’ मार रहे है. बता दें, कि गौतम गंभीर इस वक्त इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप में बतौर कॉमेंटेटर शामिल हैं.

वैसे बीजेपी हमेशा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में सवाल करती है जब वो संसद में नजर नहीं आते. इस बार कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने ट्वीट कर गौतम गंभीर पर सवाल उठाया है. राधिका ने लिखा कि 'चुनाव के ठीक पहले PM ने पूर्वी दिल्ली की जनता के साथ ‘खेल’ कर दिया. जिन्हें आज संसद मे जनता की समस्याओ पर ‘बैटिंग’ करनी चाहिए वो स्टूडियो बैठ कर कमेंट्री के ‘छक्के’ मार रहे हैं. समझ आ रही है ना मोदी सरकार की ‘गंभीर’ता?


बता दें कि 2020 में दिल्ल विधानसभा के चुनाव होने हैं. यहां कांग्रेस अपनी खोई हुई साख वापस पाना चाहती है. इसी के मद्देनजर दिल्ली कांग्रेस प्रमुख शीला दीक्षित ने सभी 280 ब्लॉक कांग्रेस समितियों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है.



ये भी पढ़ें: 

बिजली चोरी पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने बनाया स्मार्ट प्लान

'राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बने रहने की 1% भी संभावना नहीं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज