Assembly Banner 2021

कांग्रेस का केजरीवाल पर हमला, कहा-पहले किया मुफ्त वैक्सीन देने का दावा, अब वसूल रहे 250 रुपए!

दिल्लीवासियों को कोविड वैक्सीन निःशुल्कमुहैया कराए.

दिल्लीवासियों को कोविड वैक्सीन निःशुल्कमुहैया कराए.

चौ. अनिल कुमार ने कहा कि 45-59 वर्ष के लोगों को दिल्ली के 192 केन्द्रों पर कोविड वैक्सीन आज से लगाई जाऐगी जिनमें 136 प्राईवेट सेन्टर है जिनपर 250 रुपये देकर वैक्सीन लगाए जाएंगे। दिल्ली कांग्रेस लगातार मांग कर रही है कि दिल्लीवासियों को मुफ्त कोरोना टीका मिले.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (DPCC) के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मांग की कि दिल्ली सरकार (Delhi Government) सभी दिल्लीवासियों को कोविड वैक्सीन (Corona vaccine) निःशुल्क मुहैया कराए.

चौ. अनिल कुमार ने कार के स्वास्थ्य मंत्री को याद दिलाया कि वैक्सीन मुफ्त दिए जाने की घोषणा उन्होंने 2 जनवरी, 2021 को की थी. परंतु अरविन्द केजरीवाल ने 9 जनवरी को ट्वीट करके अपना पल्ला झाड़ लिया कि केन्द्र सरकार द्वारा ‘‘कोरोना की वैक्सीन सभी देशवासियों को मुफ्त लगवायी जाए.

चौ. अनिल कुमार ने कहा कि 45-59 वर्ष के लोगों को दिल्ली के 192 केन्द्रों पर कोविड वैक्सीन आज से लगाई जाऐगी जिनमें 136 प्राईवेट सेन्टर है जिनपर 250 रुपये देकर वैक्सीन लगाए जाएंगे। दिल्ली कांग्रेस लगातार मांग कर रही है कि दिल्लीवासियों को मुफ्त कोरोना टीका मिले.



चौ. अनिल ने कहा कि कोविड-19 (COVID-19) महामारी एक आपदा है जिसके कारण लोग अभी तक उभर नही पाऐं है और भंयकर आर्थिक तंगी झेल रहे है. कमरतोड़ मंहगाई और बेरोजगारी के कारण जब दिल्लीवासियों को जीविका चलाना मुश्किल हो रहा है. उस वक्त अरविन्द केजरीवाल की यह जिम्मेदारी बनती है कि वह आपदा के समय अवसर त्याग कर दिल्ली की जनता को सरकारी अस्पतालों सहित सभी प्राईवेट अस्पतालों व केन्द्रों पर पूर्णतः नि:शुल्क वैक्सीन मुहैया कराएं.
चौ. अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली कांग्रेस यह मांग करती है कि दिल्ली सरकार द्वारा 1 मार्च से शुरु किए जाने वाले कोविड वैक्सीनेशन के तीसरे फेस में टीकाकरण के लिए जिन 42 लाख लोगों की सूची तैयार की गई है. उन सभी का टीकारण नि: शुल्क होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि तैयार सूची में 45-60 वर्ष के नागरिक है, जो कोविड महामारी लॉकडाउन के कारण पहले से ही आर्थिक तंगी से जूझ रहे है और किसी न किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज