कांग्रेस ने बीजेपी को चुनाव पूर्व बिहार में किए गए कोरोना के मुफ्त टीके के वादे पर घेरा

कांग्रेसी नेता शक्तिसिंह गोहिल ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है.

कांग्रेसी नेता शक्तिसिंह गोहिल ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है.

कांग्रेसी नेता शक्तिसिंह गोहिल ने अपने एक ट्वीट में पूछा, "बिहार चुनाव में आपने (प्रधानमंत्री) और वित्त मंत्री ने घोषणा की थी कि मुफ्त टीका उपलब्ध होगा, क्या यह जुमला था?"

  • Share this:

नोएडा. कांग्रेस ने शुक्रवार को केंद्र के मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरते हुए पूछा कि बिहार में किए गए कोरोनो वायरस बीमारी के खिलाफ मुफ्त टीका देने के चुनाव पूर्व वादे का क्या हुआ? कांग्रेस ने केंद्र से सवाल किया कि अब टीकों की खरीद की जिम्मेदारी राज्यों पर क्यों छोड़ दी गई है.

कांग्रेसी नेता शक्तिसिंह गोहिल ने किया ट्वीट

कांग्रेसी नेता शक्तिसिंह गोहिल ने अपने एक ट्वीट में पूछा, "बिहार चुनाव में आपने (प्रधानमंत्री) और वित्त मंत्री ने घोषणा की थी कि मुफ्त टीका उपलब्ध होगा, क्या यह जुमला था?" उन्होंने यह भी पूछा कि आज आप राज्यों पर बोझ क्यों डाल रहे हैं? आप राज्यों पर अपने पाप का ठीकरा राज्यों पर क्यों फोड़ रहे हैं?

पश्चिम बंगाल में भी किया गया ऐसा ही वादा
आपको याद दिला दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करते हुए नागरिकों को मुफ्त में टीके उपलब्ध कराने का वादा किया था. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पिछले साल अक्टूबर में पटना में अन्य बातों के अलावा मुफ्त टीकाकरण का वादा करते हुए चुनावी घोषणा पत्र जारी किया था. बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान भी इसी तरह का वादा दोहराया गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज