Assembly Banner 2021

MCD Bypolls: कांग्रेस का दावा-उपचुनाव में मिला जनता का पूरा सहयोग, अब 2022 निगम चुनाव का फाइनल जीतेंगे!

कांग्रेस ने दावा किया है कि Bypolls में जनता से भरपूर सहयोग मिला है.

कांग्रेस ने दावा किया है कि Bypolls में जनता से भरपूर सहयोग मिला है.

MCD Bypolls: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस में दावा करते हुए कहा है कि 5 वार्डों के चुनाव में जिस प्रकार से कांग्रेस के पक्ष में दिल्ली की जनता ने अपना रुझान दिखाया है. उससे अब यह तय हो गया है कि नतीजे कांग्रेस के पक्ष में ही आएंगे. कांग्रेस के कंट्रोल रूम के माध्यम से हर बूथ पर नजर रखी हुई थी. हमने इन 5 वार्डों के उप-चुनाव जिसे सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है. उसमें हमने दिल्ली की जनता का दिल जीत लिया है. अब इसका फाइनल 2020 में जीतेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली नगर निगम (MCD) की 5 सीटों पर उप-चुनाव संपन्न होने के बाद कांग्रेस (Congress) ने दावा किया है कि जनता से उसको भरपूर सहयोग मिला है. यह उप-चुनाव सेमी फाइनल है. 2022 का चुनाव फाइनल होगा जिसमें कांग्रेस जीतेगी.


दिल्ली प्रदेश कांग्रेस में दावा करते हुए कहा है कि 5 वार्डों के चुनाव में जिस प्रकार से कांग्रेस के पक्ष में दिल्ली की जनता ने अपना रुझान दिखाया है. उससे अब यह तय हो गया है कि नतीजे कांग्रेस के पक्ष में ही आएंगे. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कंट्रोल रूम के माध्यम से हर बूथ पर नजर रखी हुई थी.


कांग्रेस का कहना है कि मतगणना केंद्रों के लिए विशेष टीम बनाई गई हैं जो ईवीएम की सुरक्षा का ध्यान रखेंगी. 3 मार्च को होने वाली मतगणना के दिन मतगणना केंद्रों पर गणना के समय मौजूद रहने वाले कार्यकर्ताओं की मीटिंग जल्द बुलाई जाएगी.


प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि हमने इन 5 वार्डों के उप-चुनाव जिसे सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है. उसमें हमने दिल्ली की जनता का दिल जीत लिया है. अब इसका फाइनल 2020 में जीतेंगे.




कांग्रेस ने कहा कि हमने इस चुनाव में जनता से जुड़ी समस्याओं जैसे सफाई, मंहगाई, भ्रष्टाचार, राशन, पेंशन, गंदा पानी, बेरोजगारी इत्यादि महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया. दिल्ली कांग्रेस ने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार के 6 साल व निगम में 14 साल भाजपा से अब उब चुकी है. दिल्ली की जनता शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) के 15 वर्षों के काम को याद करके कांग्रेस शासन में ही अपने सपने की दिल्ली को देख रही है.


दिल्ली कांग्रेस ने भाजपा (BJP) व आम आदमी पार्टी (AAP) पर सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग व छल बल का सहारा लें जनमत को प्रभावित करने का आरोप लगाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज