गाजियाबाद: कांग्रेस ने की लॉकडाउन अवधि के बिजली बिल माफ करने की मांग
Delhi-Ncr News in Hindi

गाजियाबाद: कांग्रेस ने की लॉकडाउन अवधि के बिजली बिल माफ करने की मांग
कांग्रेस ने लॉकडाउन के दौरान प्रदेशवासियों के आए बिजली बिल को माफ करने की मांग की है.

उत्‍तर प्रदेश कांगेस के पूर्व सचिव डॉक्‍टर संजीव शर्मा (Doctor sanjeev sharma) की अगुवाई में कई नेताओं ने गाजियाबाद के सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ला को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नाम ज्ञापन सौंप कर लॉकडाउन के दौरान प्रदेशवासियों के आए बिजली बिल (Electricity Bill) को माफ करने की मांग की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गाजियाबाद. कोरोनावायरस की महामारी (Coronavirus Epidemic) की वजह से देशभर में लॉकडाउन लागू है. इस दौरान आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जबकि इस मौके पर कांग्रेस भी जनता की तकलीफ को कम करने के लिए प्रयासरत है. इसी कड़ी में उत्‍तर प्रदेश कांगेस के पूर्व सचिव डॉक्‍टर संजीव शर्मा (Doctor sanjeev sharma) की अगुवाई में कई नेताओं ने गाजियाबाद के सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ला को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नाम ज्ञापन सौंप कर लॉकडाउन के दौरान प्रदेशवासियों के आए बिजली बिल (Electricity Bill) को माफ करने की मांग की है, ताकि लॉकडाउन के चलते आम आदमी को हो रही समस्याओं से कुछ राहत मिल सके.

संजीव शर्मा के साथ ये नेता ज्ञापन देने पहुंचे
प्रदेशवासियों के बिजली बिल को माफ करने की मांग का ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ला को सौंपा गया. इस दौरान उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव डॉक्टर संजीव शर्मा के साथ तीन पार्षद (मनोज चौधरी , चेतन यादव और अजय शर्मा) के अलावा पूर्व पार्षद नरेंदर चौधरी, जयंत त्यागी , राजू पंडित और सन्नी पंचाल उपस्थित रहे. हालांकि सभी ने ज्ञापन सौंपने के दौरान सोशल डिस्‍टेंसिंग का पूरा ख्‍याल रखा.

Congress, Ghaziabad



प्रदेश अध्यक्ष को जेल भेजे जाने के खिलाफ महाअभियान चलायेगी उत्तरप्रदेश कांग्रेस


वैसे उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस लॉकडाउन में आम जनता की ना सिर्फ मदद कर रही है बल्कि उनके मुद्दे भी उठा रही है. जबकि 1000 बसों को लेकर यूपी सरकार और कांग्रेस के बीच तनातनी का मामला अभी शांत नहीं हुआ है और अब उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को 'गैरकानूनी' ढंग से जेल भेजने के खिलाफ महाअभियान चलाने का ऐलान किया है.

कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को गैरकानूनी ढंग से जेल भेजने के खिलाफ पार्टी महाअभियान चलाएगी.हम गांव-गांव हर गरीब की झोपड़ी तक अपनी बात ले जाएंगे और लोगों की सेवा करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि लल्लू की जमानत याचिका को विशेष अदालत ने खारिज कर दिया है. हमें न्यायपालिका में पूरा विश्वास है और हमारे प्रदेश अध्यक्ष को इंसाफ मिलेगा. हम एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार राजनीतिक द्वेष और गरीब विरोधी मानसिकता का परिचय दे रही है. आराधना ने कहा कि लाखों जरूरतमंदों तक भोजन और राशन पहुंचाने वाले, हजारों मजदूरों को उनके घरों तक लाने वाले, गरीबों-मजदूरों के मददगार अजय कुमार लल्लू का आखिर अपराध क्या है?

ये भी पढ़ें

नए अपडेट के साथ जारी हुईं लखनऊ के लिए गाइडलाइंस, 30 जून तक मानने होंगे ये नियम

 
First published: June 2, 2020, 6:00 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading