• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • UP Election 2022: कल से 5 दिन के यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, लखनऊ में तैयार करेंगी चुनावी रोडमैप

UP Election 2022: कल से 5 दिन के यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, लखनऊ में तैयार करेंगी चुनावी रोडमैप

UP: प्रियंका गांधी कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर करेंगी बातचीत (File photo)

UP: प्रियंका गांधी कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर करेंगी बातचीत (File photo)

Priyanka Gandhi UP Visit: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी कल यानी 28 सिंतबर से यूपी दौरे पर जा रही हैं. चुनाव की दृष्टि से ये बड़ा महत्वपूर्ण दौरा माना जा रहा है.

  • Share this:

    पवन गौड/दिल्ली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) कांग्रेस को फिर से जिंदा करने के लिए पूरा जोर लगाए हुए हैं. इसके लिए प्रियंका लगातार पार्टी नेताओं के साथ बैठक करके चुनाव की रणनीति तैयार कर रही हैं तो वहीं अपने कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और बैठकों के जरिए उनको चुनाव में एक्टिव करने में लगी हुई हैं. अब 28 सिंतबर से प्रिंयका गांधी फिर से 5 दिन के यूपी दौरे पर जा रही हैं और वहां नेताओं के साथ बैठकर चुनावी रोडमैप तैयार करेंगी. इसके अलावा कांग्रेस की प्रतीज्ञा यात्रा में हर मंडल में सभा भी प्रियंका करेंगी.

    कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी कल यानी 28 सिंतबर से यूपी दौरे पर जा रही हैं. चुनाव की दृष्टि से ये बड़ा महत्वपूर्ण दौरा माना जा रहा है. इस दौरे में यूपी में 5 दिन का रहेगा प्रियंका गांधी का प्रवास. इसमें रणनीतिक और सलाहकार समिति के साथ करेंगी बैठक. कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं से मिलेगी प्रियंका और पार्टी के अंदर जारी गतिरोध और कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर भी सभी नेताओं के साथ बातचीत करेंगी. इसके साथ साथ पूरे प्रदेश भर में होने वाली कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा के लिए भी योजना बनाई जाएगी. प्रियंका इस यात्रा में हर मंडल में रैली करेंगी और योगी सरकार को घेरती हुई नजर आएंगी.

    यह भी पढ़ें- UP: प्रतापगढ़ की घटना पर सख्त CM योगी, BJP सांसद संगम लाल गुप्ता को किया लखनऊ तलब

    प्रियंका 9 अक्टूबर को वाराणसी और 10 अक्टूबर को मेरठ में जनसभा को सबोधित करेंगी. पहले ये रैलियां सितम्बर के महीने में होनी थी लेकिन श्राद्ध पक्ष के चलते उनमें परिवर्तन कर दिया गया. अब इनकी शुरुआत नवरात्रि में होगी. प्रियंका यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के अंदर नेताओ में चल रही गुटबाज़ी और मनमुटाव को खत्म कर इन चाहती हैं. जिस से पार्टी का सभी नेता चुनाव के समय पर एकजुट दिखे और पार्टी को फिर से उत्तर प्रदेश में बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाबी दिला सकें. इसीलिए चुनाव से पहले प्रियंका ने पूरे चुनाव की कमान अपने हाथ मे ले ली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज