Delhi: महिला ने कांग्रेस नेता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, शादी का झांसा देकर 4 साल से कर रहा था प्रताड़ित

पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ रेप और एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ रेप और एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली में कांग्रेस के स्थानीय नेता पर महिला से बलात्कार का आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने आरोप शादी का झांसा देकर पिछले करीब 4 साल से बना शारीरिक संबंध. महिला के आपत्तिजनक वीडियो भी बनाता था, पीड़ित महिला ने कहा कि उसे और परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं.

  • Last Updated: March 25, 2021, 7:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के स्थानीय नेता पर एक महिला से बलात्कार का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी शादी का झांसा देकर पिछले करीब 4 साल से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. इस दौरान आरोपी महिला के आपत्तिजनक वीडियो बनाता था, पीड़ित महिला ने पुलिस से कहा है कि उसे और उसके परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है, पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के रोहिणी इलाके में कांग्रेस के स्थानीय नेता महेश माथुर पर उनके यहां काम करने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि वो आज से करीब 4 साल पहले उनके संपर्क में आई थी. और वो खुद भी तलाकशुदा है और आरोपी महेश माथुर भी अपनी बीवी से आपसी विवाद के चलते अलग रह रहा था. उसने पीड़ित महिला को न सिर्फ अपने जाल में फंसाया, बल्कि शादी का झांसा देकर उससे लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा. पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि संबंध बनाने के दौरान आरोपी महेश माथुर अपनी ओर महिला की अश्लील वीडियो भी बनाता था और महिला के विरोध करने पर उसे कहता कि इसमे क्या दिक्कत है तू तो मेरी पत्नी है. और ये वीडियोज़ देखकर मुझे मजा आता है.

Youtube Video


पीड़ित महिला का कहना है कि थाने के कई चक्कर लगाने के बाद पुलिस के बड़े आलाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद आखिरकार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन आरोपी के पैसे वाला होने और रसूखदार बैकग्राउंड की वजह से पुलिस भी अब महिला पर मामले को निपटाने का दवाब बना रही है. पीड़िता ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही आरोपी नेता महेश माथुर ने अपने से करीब 16 साल छोटी महिला के साथ रह रहा है और जिसके बाद से ही अब पीड़ित महिला को धक्के देकर अपने पास से भगा दिया है. महिला ने भी कहा कि आरोपी अब उसकी सारी अश्लील वीडियो और फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वाइरल करने की धमकियां दी रहा है.
रोहिणी ब्लॉक का पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष है आरोपी महेश माथुर

आरोपी महेश माथुर कांग्रेस के रोहिणी ब्लॉक का पूर्व अध्यक्ष है. कुछ महीने पहले दिल्ली के सभी ब्लॉक अध्यक्ष हटाए गए थे, उसमें ये भी शामिल था. फिलहाल नये ब्लॉक अध्यक्षों की लिस्ट आनी बाकी है लेकिन यह पिछले कई सालों से रोहिणी ब्लॉक में कांग्रेस का आदमी ही ब्लॉक अध्यक्ष था. अब भले ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी न होना भी कहीं न कहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान जरूर खड़े हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज