होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /राज बब्बर ने की पीएम मोदी की नीति की तारीफ तो भड़के कांग्रेस नेता, कहा- जो डर गया, समझो...

राज बब्बर ने की पीएम मोदी की नीति की तारीफ तो भड़के कांग्रेस नेता, कहा- जो डर गया, समझो...

राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई 'जनधन योजना' की तारीफ में ट्वीट किया, जिस पर कई कांग्रेसी नेता भड़क गए.

राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई 'जनधन योजना' की तारीफ में ट्वीट किया, जिस पर कई कांग्रेसी नेता भड़क गए.

यूपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा, 'देश में महंगाई चरम पर है. आटा-तेल हर वस् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. कांग्रेस राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महंगाई के खिलाफ रविवार को हल्ला बोल कर रही है. इस दौरान राहुल गांधी के नेतृत्व में राज्य भर से नेता जूटे. वहीं कांग्रेस की इस मुहिम को पार्टी के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने एक ट्वीट करके पलीता लगाते का काम किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई ‘जनधन योजना’ की तारीफ में ट्वीट किया, जिस पर कई कांग्रेसी नेता भड़क गए.

यूपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से न्यूज 18 ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जो डर गया, वो समझो मर गया. अजय कुमार लल्लू ने कहा, ‘देश में महंगाई चरम पर है. आटा-तेल हर वस्तु पर जीएसटी लग गई है. यहां तक कि व्यक्ति को टॉयलेट यूज करने पर भी टैक्स देना पड़ रहा है. ऐसे में जो केंद्र सरकार की नीतियों का समर्थन कर रहा है, वह समझ लो डर गया और जो डर गया वह समझो मर गया.’

News18 Hindi

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर
राज बब्बर का ट्वीट

लल्लू ने इसके साथ ही कहा कि इस समय लोगों को आमजन के साथ खड़े होने की जरूरत है. केंद्र सरकार के खिलाफ, उनकी नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलने की जरूरत है.

गुलाम नबी आजाद पर जवाब देने से बनाई दूरी
वहीं कांग्रेस के मीडिया सेल के प्रमुख पवन खेड़ा ने News18 हिन्दी से कहा कि हल्ला बोल रैली से भाजपा घबराई हुई है. उन्होंने कहा, ‘अमूमन रैली के बाद प्रतिक्रिया आती है, लेकिन बीजेपी 24 घंटे पहले प्रेस कांफ्रेंस कर लोगों का ध्यान भटका रही है. राहुल गांधी के नेतृत्व में रामलीला मैदान पूरा भर जाएगा.’

वहीं गुलाम नबी आजाद की जम्मू रैली को लेकर सवाल को पवन खेड़ा ने टाल दिया. उन्होंने कहा अब वह कांग्रेस में नहीं हैं.

यात्रा से पहले हल्ला बोल
कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा से पहले रविवार को दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन किया है. यहां के रामलीला मैदान में महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली आयोजित की गई है, जिसमें देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. रैली में भीड़ को देखते हुए पुलिस ने भी खास इंतजाम किए हैं.

Tags: BJP, Congress, PM Modi, Raj babbar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें