लाइव टीवी

Delhi Assembly Election Result: रुझानों से कांग्रेस में निराशा, पुनिया बोले- BJP और AAP हमें नापंसद
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 9:41 AM IST
Delhi Assembly Election Result: रुझानों से कांग्रेस में निराशा, पुनिया बोले- BJP और AAP हमें नापंसद
कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने रुझानों को बताया निराशाजनक (फाइल फोटो)

पीएल पुनिया (PL Punia) ने कहा कि बीजेपी और AAP दोनों को हम नापसंद करते हैं. क्योंकि एक देश को बांटने का काम करता है और दूसरा सिर्फ मार्केटिंग करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 9:41 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया (PL Punia) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों (Delhi Assembly Election Result) के रुझान को देखते हुए निराशा व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि रुझान उम्मीद के मुताबिक नहीं हैं लेकिन फिर भी हमें उम्मीद है कि कांग्रेस को अच्छी सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा, 'हमें उम्मीद थी कि शीला जी के विकास पर लोग आएंगे. लेकिन रुझान उस मुताबित नहीं आए हैं. चलिये देखते हैं आगे क्या होता है.'

बीजेपी और AAP को करते हैं नापसंद
आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधते हुए कहा कि AAP के साथ हमारी कोई अंडरस्टैंडिंग नहीं थी. बीजेपी और AAP दोनों को हम नापसंद करते हैं. क्योंकि एक देश को बांटने का काम करता है और दूसरा सिर्फ मार्केटिंग करता है.

जनता सिखाएगी सबक



इससे पहले शनिवार को गोरखपुर में पत्रकारों से बातचीत कर कांग्रेस के राज्‍यसभा सांसद पीएल पुनिया ने कहा था कि दिल्‍ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी (आप) सिर्फ मार्केटिंग के बल पर जिंदा हैं. जनता इस बार दोनों को सबक सिखाएगी. पुनिया ने कहा कि पूरे चुनाव में बीजेपी शाहीनबाग, बिरयानी, हिन्‍दू-मुसलमान और सीएए-एनआरसी का राग छेड़कर ध्रुवीकरण और समाज को बांटने की कोशिश करती रही. लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Delhi Election Result: कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने मतगणना प्रक्रिया पर उठाए सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 9:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर