कांग्रेस नेता पर पत्नी का आरोप- पद की खातिर गैर मर्दों के साथ करता था हमबिस्तर

(प्रतिकात्मक फोटो)

रोती बिलखती पत्नी ने न्यूज18 को अपनी आपबीती बताई कि कैसे कांग्रेस में पदाधिकारी पति शान मोहम्मद, पार्टी में उच्च पद पाने के लिए उसे इस्तेमाल करता रहा.

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के सदस्य शान मोहम्मद की पत्नी ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी का कहना है कि पति, कांग्रेस में आगे बढ़ने के लिए उसे पार्टी के नेताओं के साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर करता था. बात न मानने पर पति उसे मारता-पीटता और करंट भी लगाता.

    रोती बिलखती पत्नी ने न्यूज18 को अपनी आपबीती बताई कि कैसे कांग्रेस में पदाधिकारी पति शान मोहम्मद, पार्टी में उच्च पद पाने के लिए उसे इस्तेमाल करता रहा. महिला ने बताया कि पति आए दिन नए-नए लोगों को घर पर लेकर के आता है और जबरदस्ती उनके साथ नाजायज संबंध बनाने के लिए कहता है.

    देश किसी फतवे से नहीं आंबेडकर के संविधान से चलेगा: सीएम योगी

    महिला का कहना है कि ये सारा खेल पिछले 4 सालों से चल रहा है. इन सबसे तंग आकर पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने आकर पति के खिलाफ केस दर्ज कराया. फिलहाल पीड़िता पुलिस प्रोटेक्शन की मांग कर कही है. उसका कहना है कि केस दर्ज कराने के बाद उसे अपने पति से जान का खतरा है.

    मुन्ना बजरंगी मर्डर केस में हाईकोर्ट ने मांगा यूपी सरकार से जवाब

    वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता से प्रार्थना पत्र लेकर मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.