हरियाणा में कांग्रेस नेताओं ने पकड़ी झाडू, सांसद सुशील गुप्ता बोले-केजरीवाल सरकार ने 6 सालों में असंभव काम किए!

हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के यूथ अध्यक्ष ने सैंकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की.

हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के यूथ अध्यक्ष ने सैंकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की.

हरियाणा में अंबाला जिले के कांग्रेस पार्टी के यूथ अध्यक्ष हरभजन सिंह ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की. सभी नेताओं को आम आदमी पार्टी के दिल्ली से राज्यसभा सांसद और हरियाणा सह-प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने पटका व टोपी पहनाकर स्वागत किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 6:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) की नीतियों से प्रभावित होकर दिल्ली ही नहीं अब दूसरे राज्यों में भी तेजी से नेताओं का आना शुरू हो गया है. दिल्ली में हाल ही में जहां कांग्रेस (Congress), भाजपा (BJP) के नेताओं ने आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थामने का सिलसिला जारी है.




वहीं, अब हरियाणा में अंबाला जिले के कांग्रेस पार्टी के यूथ अध्यक्ष हरभजन सिंह ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की. सभी नेताओं को आम आदमी पार्टी के दिल्ली से राज्यसभा सांसद और हरियाणा सह-प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने पटका व टोपी पहनाकर स्वागत किया.



राज्ससभा सांसद डा. सुशील गुप्ता पिछले कई दिनों से हरियाणा के दौरे पर हैं. उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह बहुत ही खुशी की बात है कि ऐसे सम्मानित लोग हमारी पार्टी से जुड़ रहे हैं. इनके आने से आम आदमी पार्टी हरियाणा में मजबूत होती है.




उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने जो काम किए है, वैसा काम देश के किसी अन्य प्रदेश में नहीं हुआ है. अरविंद केजरीवाल की सोच सेवा भावना की है.






यूथ अध्यक्ष हरभजन सिंह ने कहा कि केजरीवाल सरकार की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत विभिन्न क्षेत्रों में किए गए ऐतिहासिक जन कल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी काे ज्वाइन किया है.




उन्होंने कहा कि दिल्ली माॅडल से काफी प्रभावित हूंं. आम आदमी पार्टी की बदौलत आज एक गरीब परिवार का बच्चा पूरी सुविधा के साथ स्कूल पढ़ने जा पाता है. मोहल्ला क्लीनिक में गरीब मरीजों को मुफ्त में इलाज और दवाइयां प्राप्त हो रही है.




गुप्ता ने कहा हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदेश के हर जिले में विरोध का माहौल बना हुआ है. जबकि दिल्ली की पिछले 6 सालों की अरविंद केजरीवाल सरकार ने लगभग असंभव काम किए है, सरकार और उनकी टीम की मेहनत से दिल्ली में जो बदलाव हुए हैं, चाहे स्वास्थ्य या शिक्षा के क्षेत्र में हो या महिलाओं के लिए मुफ्त बस सफर सेवा हो या मुफ्त बिजली-पानी सेवा हो, उनकी मदद से देश में आजादी के बाद यह सबसे बड़ी क्रांति देखने को मिली है.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज