लाइव टीवी

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज, CAA और JNU हिंसा समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 11, 2020, 1:01 AM IST
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज, CAA और JNU हिंसा समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा
सीडब्ल्यूसी की बैठक में सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी मौजूद रहेंगी. (फाइल फोटो)

कांग्रेस ने जेएनयू हिंसा, सीएए और एनआरसी के खिलाफ देश भर में हो रहे आंदोलन पर चर्चा के लिए पार्टी कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress Working Committee) की शनिवार को बैठक बुलाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2020, 1:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून (CAA), जेएनयू हिंसा (JNU Violence) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ देश भर में हो रहे आंदोलन, आर्थिक संकट (Economic Crisis) समेत कई मुद्दों पर चर्चा के लिए शनिवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress Working Committee) की बैठक बुलाई गई है.

अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में होने वाली सीडब्ल्यूसी की बैठक में अर्थव्यवस्था की स्थिति पर भी चर्चा होने की उम्मीद है, जहां सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी मौजूद रहेंगी. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई सीडब्ल्यूसी की बैठक में इन मुद्दों को लेकर पार्टी अपनी भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा करेगी.

सूत्रों ने कहा कि विचार-विमर्श के बाद सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर पार्टी की रणनीति बनाई जाएगी. कांग्रेस ने सीएए का विरोध किया है और विभिन्न परिसरों में छात्रों के आंदोलन का समर्थन किया है.



वहीं, हाल ही में हुई जेएनयू में हिंसा को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा गठित एक समिति की रिपोर्ट पर भी वर्किंग कमेटी की बैठक में चर्चा की जा सकती है. सूत्रों ने कहा कि पार्टी आर्थिक संकट सहित इन मुद्दों पर जागरूकता पैदा करना चाहती है.



ये भी पढ़ें-

CAA और NRC गतिरोध के बीच PM मोदी के साथ मंच साझा कर सकती हैं ममता बनर्जी

विरोध प्रदर्शन के बीच देश में नागरिकता कानून लागू, सरकार ने जारी की अधिसूचना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 12:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading