• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Uttarakhand News: बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस विधायक राजकुमार, बोले- पीएम मोदी से हुए प्रभावित

Uttarakhand News: बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस विधायक राजकुमार, बोले- पीएम मोदी से हुए प्रभावित

Uttarakhand News: बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस विधायक राजकुमार

Uttarakhand News: बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस विधायक राजकुमार

Uttarakhand Politics: उत्तराखंड के पुरोला से विधायक राजकुमार को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी की जीत होगी और फिर से डबल इंजन की सरकार उत्तराखंड में बनेगी.

  • Share this:

दिल्ली. उत्तराखंड के पुरोला से कांग्रेस विधायक राजकुमार (Congress MLA Raj kumar) रविवार को बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के योजनाओं से प्रभावित होकर के बीजेपी का दामन थाम रहे हैं. राजकुमार का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की वैश्विक स्तर पर प्रतिष्ठा काफी बड़ी है और अब भारत को कोई आंख नहीं दिखा सकता. बल्कि भारत के साथ आंख में आंख मिला कर के दोस्ती करना चाहता है. इसी से प्रभावित होकर के बीजेपी का दामन थाम रहे हैं.

न्यूज18 से बातचीत में पुरोला विधायक राजकुमार ने कहा, ‘वह चुनाव को लेकर नहीं बल्कि बीजेपी से प्रभावित होकर के पार्टी में शामिल हो रहे हैं. उनका कहना है कि बीजेपी के नेतृत्व में प्रदेश का काफी विकास हुआ है और ऑल वेदर रोड के बनने से प्रदेश में कनेक्टिविटी बढ़ी है.’ उनका कहना है कि कनेक्टिविटी बेहतर होने से धार्मिक स्थलों की यात्रा अब सुगम हो गई है. कोरोना काल में मोदी सरकार के 80 करोड़ों लोगों को मुफ्त में अनाज देने की योजना से भी वे काफी प्रभावित हुए हैं. राजकुमार का कहना है कि इस योजना से लोगों को काफी फायदा हुआ है.

यह भी पढ़ें- Dehradun News: तो इस तरह हुई पूर्व गवर्नर बेबी रानी मौर्य की विदाई, सीएम धामी ने कही ये बड़ी बात

इसके साथ ही साथ पुरोला से कांग्रेस के विधायक रहे राजकुमार आगे कहते हैं कि कांग्रेस अनुसूचित जातियों के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुसूचित जाति समाज को स्वावलंबी बनाने के लिए काफी काम किया है. उत्तराखंड के पुरोला से विधायक राजकुमार को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी की जीत होगी और फिर से डबल इंजन की सरकार उत्तराखंड में बनेगी. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने राजकुमार को जनता से जुड़ा हुआ नेता बताया. इस मौके पर बीजेपी के सांसद और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी और सह मीडिया प्रभारी संजय मयूख भी मौजूद रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज