लाइव टीवी

महिला अपराध के खिलाफ कांग्रेस का एकता मार्च, प्रियंका गांधी भी होंगी शामिल

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 6:30 PM IST
महिला अपराध के खिलाफ कांग्रेस का एकता मार्च, प्रियंका गांधी भी होंगी शामिल
कांग्रेस के प्रदर्शन में प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकती हैं. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'रेप इन इंडिया' बयान का समर्थन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 6:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध के खिलाफ कांग्रेस (Congress) पार्टी दिल्ली के मंडी हाउस से लेकर जंतर-मंतर तक एकता मार्च निकाल रही है. इस बीच खबर आ रही है कि इस प्रर्दशन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी शामिल होंगी. वहीं, कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' बयान का समर्थन किया है.

शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन राहुल गांधी के बयान पर हुआ जमकर बवाल
बता दें कि लोकसभा के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' पर जमकर बवाल  हुआ. स्मृति ईरानी समेत कई बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी के बयान पर आपत्ति जताई. वहीं, बिहार बीजेपी (Bihar BJP) के अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने राहुल गांधी के बयान पर कहा कि एक विदेशी मां के बेटे से कभी भी देशहित और राष्ट्रप्रेम की उम्मीद नहीं की जा सकती है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का ‘पोस्टर बॉय’ बनने के चंद महीनों बाद ही कल ‘रेप इन इंडिया’ जैसा घिनौना वक्तव्य दे कर राहुल गांधी ने भारत के प्रति अपनी ओछी मानसिकता एक बार फिर से जगजाहिर कर दी है.

क्या कहा था राहुल गांधी ने
देशभर में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि 'मेक इन इंडिया' का प्रोजेक्ट अब 'रेप इन इंडिया' बन गया है. उन्होंने ये बातें गुरुवार को झारखंड में एक चुनावी रैली में कही.


ये भी पढ़ें-

नहीं जल रही पराली फिर भी AQI DELHI में 400 पार, कहां हैं किसानों को कोसने वाले

CAB पर प्रदर्शन के चलते दिल्ली में दो मेट्रो स्टेशनों पर एंट्री-एक्जिट बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 5:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर