Assembly Banner 2021

योगी आदित्यनाथ को चुनाव आयोग ने दी नसीहत, कांग्रेस ने बताया ‘प्रेम-पत्र’

योगी आदित्यनाथ और रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)

योगी आदित्यनाथ और रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाल ने कहा कि योगी ने सेना का अपमान किया और चुनाव आयोग ने उन्हें 'प्रेम पत्र' लिखा है.

  • Share this:
'मोदीजी की सेना' वाले बयान को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनाव आयोग की नसीहत पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया आई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाल ने कहा कि योगी ने सेना का अपमान किया और चुनाव आयोग ने उन्हें 'प्रेम पत्र' लिखा है.

रणदीप सुरजेवाला ने शनिवार को ट्वीट किया, 'क्या एमसीसी अब बन गया है - 'मोदी कोड ऑफ कंडक्ट'. आदित्यनाथ भारतीय सेना का अपमान करते है - ईसी उन्हें 'प्रेम पत्र' लिखता है. नीति आयोग के उपाध्यक्ष 'न्याय योजना' को कोसते हैं - ईसी कहता है 'आगे से मत करें'. चुनाव आयोग ‘सतासीन ताकतों को सच्चाई का आईना’ दिखाने से घबरा क्यों रहा है?'





बता दें कि चुनाव आयोग ने सीएम योगी के ‘मोदीजी की सेना’ वाले बयान पर सलाह दी. चुनाव आयोग ने कहा कि योगी एक वरिष्ठ नेता हैं. लिहाजा उनसे अपेक्षा की जाती है कि वह नियम कानून का पालन करें और भविष्य में इस तरीके का बयान फिर ना दें.
ये भी पढ़ें- प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह दी ‘नवरोज’ की शुभकामनाएं, Twitter पर हुईं ट्रोल

गौरतलब है कि विपक्ष की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने रविवार को गाजियाबाद की एक सभा में योगी आदित्यनाथ के बयान की वीडियो क्लिप के आधार पर उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था. योगी ने अपने भाषण में कहा था, "कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते हैं और मोदी जी की सेना आतंकवादियों को गोली और गोला देती है."

ये भी पढ़ें-

पाकिस्तान पर चढ़ाई का ऐलान करने वाले 'डाकू' मलखान सिंह इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

डिंपल यादव ने दाखिल किया नामांकन, पहली बार BSP के सतीश चंद मिश्रा हुए शामिल

फतेहपुर पहुंची प्रियंका गांधी, बोलीं- धर्म की आड़ में आकर न करे मतदान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज