होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /नगमा बोलीं- दिल्ली में गोलियां चलने के लिए अनुराग ठाकुर जिम्मेदार

नगमा बोलीं- दिल्ली में गोलियां चलने के लिए अनुराग ठाकुर जिम्मेदार

दिल्ली में हुई गोलीबारी की घटनाओं के लिए नगमा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित बयान को जिम्मेदार बताया.

दिल्ली में हुई गोलीबारी की घटनाओं के लिए नगमा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित बयान को जिम्मेदार बताया.

Delhi Assembly Election: नगमा ने कहा कि अनुराग ठाकुर को अपने पद की गरिमा का अगर पता होता तो वो नहीं कहते कि 'देश के गद् ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में प्रचार का शोर गुरुवार को थम जाएगा. ऐसे में चुनाव प्रचार में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं. वहीं, मंगलवार को जानमानी एक्ट्रेस और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नगमा ने बीजेपी (BJP) नेता और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के एक विवादित बयान पर जमकर निशाना साधा.

    द्वारका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आदर्श शास्त्री के लिए कैंपेन करने पहुंची नगमा ने दिल्ली में हाल ही में लगातार चल रही गोलीबारी की वजह अनुराग ठाकुर को बताया. नगमा ने कहा कि अनुराग ठाकुर को अपने पद की गरिमा का अगर पता होता तो वो नहीं कहते कि 'देश के गद्दारों को...गोली मारो... को'. इससे ये साफ पता चलता है कि वो वोट बटोरने के लिए हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं. दिल्ली में चली इन गोलियों के लिए अनुराग ठाकुर ही जिम्मेदार हैं.

    क्या था अनुराग ठाकुर का बयान
    बता दें कि अनुराग ठाकुर ने कुछ दिनों पहले दिल्ली के रिठाला विधानसभा में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कथित रूप से नारा लगाया कि- देश के गद्दारों को, गोली मारो... वह रिठाला विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी मनीष चौधरी के पक्ष में रैली कर रहे थे.

    8 फरवरी को मतदान, 11 फरवरी को काउंटिंग
    बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें-

    शाहीन बाग फायरिंग: पुलिस का दावा- AAP का कार्यकर्ता है कपिल, परिवार का इनकार

    केजरीवाल की पत्नी का दावा- AAP की होगी जीत, जनता का वोट केवल झाड़ू पर जाएगा

    Tags: Anurag thakur, BJP, Congress, Delhi Assembly Election 2020, Nagma

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें