• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Congress: Pegasus Spyware, महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ संसद घेराव करेगी कांग्रेस, देशभर से दिल्ली पहुंच रहे कार्यकर्ता

Congress: Pegasus Spyware, महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ संसद घेराव करेगी कांग्रेस, देशभर से दिल्ली पहुंच रहे कार्यकर्ता

भारतीय युवक कांग्रेस ने घोषणा की है कि आगामी 5 अगस्त को कार्यकर्ता संसद का घेराव करेंगे.

Congress: आसमान छूती महंगाई, बेलगाम बेरोजगारी, तीनों कृषि कानून और पेगासस जासूसी कांड (Pegasus Spyware) के खिलाफ कांग्रेस (Congress) अब संसद का घेराव करेगी. भारतीय युवक कांग्रेस ने घोषणा की है कि आगामी 5 अगस्त को कार्यकर्ता संसद का घेराव करेंगे.

  • Share this:

    नई दिल्ली. देश में आसमान छूती महंगाई, बेलगाम बेरोजगारी, तीनों कृषि कानून (Farm Laws) और पेगासस जासूसी कांड (Pegasus Spyware) के खिलाफ कांग्रेस (Congress) अब संसद (Parliament) का घेराव करेगी. भारतीय युवक कांग्रेस ने घोषणा की है कि आगामी 5 अगस्त को कार्यकर्ता संसद का घेराव करेंगे. देशभर से युवा कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली आने शुरू हो गए हैं.

    युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि संसद के मॉनसून सत्र (Monsoon Session) के कम से कम 89 घंटे बर्बाद हुए हैं. इन सबका नुकसान आम जनता को ही उठाना पड़ रहा है. जन सरोकारों से जुड़े हुए मुद्दों पर विपक्ष चर्चा करना चाहता है, लेकिन मोदी सकार (Modi Government) अपने एजेंडे पर चलकर संसद को बाधित किए हुए हैं ताकि जवाबदेही से बचा जा सके.

    ये भी पढ़ें : पेगासस मुद्दे पर अड़ा विपक्ष अब चलाएगा अपनी ‘संसद’, कल राहुल गांधी के घर होगी बैठक
    मोदी सरकार ज्वलंत मुद्दों से भागकर साबित कर रही है कि सरकार हर ज्वलंत मुद्दे पर विफल रही है. मोदी सरकार ज्वलंत मुद्दों से भागकर प्रधानमंत्री की आभासी छवि की रक्षा करना चाहती है.

    महंगाई की आग में झुलस रही जनता को लग रहे झटके पर झटके
    अध्यक्ष ने यह भी कहा कि महंगाई की आग में झुलस रही जनता को लगातार झटके पर झटका दे रही है मोदी सरकार,  ‘बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार’ का नारा भी जुमला साबित हुआ. मोदी सरकार के दौरान महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. महंगाई आम जन की कमर तोड़ रही है. खाद्य तेलों ने, पेट्रोल डीजल व एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों ने जनता का तेल निकाल दिया है.

    ये भी पढ़ें : असम-मिजोरम सीमा विवादः पीएम से मिले पूर्वोत्तर के BJP सांसद, रिजिजू बोले- बाहरी तत्व भड़का रहे हिंसा

    अन्नदाता के मुद्दों पर चर्चा करने से डर रही है सरकार
    मोदी सरकार के थोपे गये तीन काले कानून अन्नदाता को तबाह कर रहे हैं. इन्हीं काले कानूनों के खिलाफ अन्नदाता देश की राजधानी की सरहदों पर बैठा हुआ है. सरकार अन्नदाता के मुद्दों पर चर्चा करने से डर रही है, अपनी पोल खुलने से डर रही है. अन्नदाता के इस संघर्ष में युवा कांग्रेस अन्नदाता के साथ है. अन्नदाता की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ेंगे.

    ये भी पढ़ें : Delhi Government: कोरोना में शहीद स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों की अस्‍पतालों में लगाई जाएं प्रत‍िमा, सुनहरे अक्षरों में ल‍िखें नाम

    मोदी सरकार देशहित के मुद्दों से दूरी बना रही 
    युवा कांग्रेस ने यह भी कहा कि मोदी सरकार ने पेगासस जासूसी कांड (Pegasus Spyware) को अंजाम देकर राष्ट्रीय सुरक्षा को दांव पर लगाया है, खतरे में डाला है. मोदी सरकार (Modi Government) पेगासस जासूसी कांड पर संसद में चर्चा करने से डर रही है. जासूसी कांड पर सरकार को जवाब देना ही पड़ेगा. मोदी सरकार देशहित के मुद्दों से दूरी बना रही है, संसद में चर्चा करने से डर रही है.

    ये भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की नियुक्ति को चुनौती देने वाली अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में 5 अगस्त को सुनवाई

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज