• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • एयर स्ट्राइक के बाद मोदी के साथ खड़ी हुई कांग्रेस, सुषमा स्वराज के बारे में कही बड़ी बात!

एयर स्ट्राइक के बाद मोदी के साथ खड़ी हुई कांग्रेस, सुषमा स्वराज के बारे में कही बड़ी बात!

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

सीपीआई नेता अतुल अंजान ने कहा, पाकिस्तान में सेना हावी रहती है, लोकतंत्र नहीं चलता, इमरान खान समझकर बात करें

  • Share this:
    कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पीएल पुनिया ने कहा है कि हमारी कार्रवाई से बौखलाकर पाकिस्तान सीजफायर का वायलेशन कर रहा है, ये बौखलाहट के अलावा कुछ नही हैं. वो अच्छी तरह जानते हैं कि हिंदुस्तान की सेना के आगे पाकिस्तान की कोई ताकत नहीं है. राहुल गांधी ने स्पष्ट कहा है कि सरकार पाकिस्तान के विषय पर जो कदम उठाएगी हम साथ हैं.

    पुनिया ने कहा कि इस्लामिक बहुल देशों के संगठन ओआईसी में सुषमा जी को बुलाना, हिंदुस्तान के लिए सम्मान की बात है. अगर पाकिस्तान नहीं जाना चाहता तो ये उसकी सोच है. हिंदुस्तान का सम्मान बढ़ रहा है तो उससे पाकिस्तान कुंठित है. सेना लगातार काम कर रही है, शीघ्र पाकिस्तान को हकीकत का सामना करना पड़ेगा.

    उधर, सीपीआई नेता अतुल अंजान ने कहा है कि पाकिस्तान में सेना हावी रहती है, लोकतंत्र नहीं चलता. इमरान खान को समझना चाहिए कि भारत और पाकिस्तान कि स्थिति कितनी अलग है. समझकर बात करें इमरान.

     truth behind indian air strike, china response on air strike, terrorist killed in surgical strike, balakot air strike, pakistan response on air strike, high alert in maharashtra, alert in schools, terror attack threat, indian air force, pakistan, jem, jaish e mohammed      कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया. Photo: News 18

    पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद भारत में सभी दलों ने एकजुटता दिखाते हुए सरकार का साथ दिया है. उत्तर से दक्षिण तक और पूरब से पश्चिम तक हर ओर देश में जश्न है और राजनीतिक दल भी इस मामले में सरकार के साथ खड़े हैं.

    ये भी पढ़ें:

    'बातों से नहीं सुधरने वाला पाकिस्तान, आतंकियों को चुन-चुनकर मारना चाहिए'

    खूबसूरत बालाकोट ऐसे बना आतंक का गढ़!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज